पंचायत चुनाव के बीच यहां ट्रक से शराब की बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने चेकिंग के दौरान की कार्रवाई

Police Recovered Liqour जिला के आनी उपमंडल में कंड़ागई के पास पुलिस ने अबैध शराब की खेप बरामद की है। शराब की पेटियों को एक ट्रक में भरकर ले जाया जा रहा था। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि आनी थाना में पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 12:43 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 12:43 PM (IST)
पंचायत चुनाव के बीच यहां ट्रक से शराब की बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने चेकिंग के दौरान की कार्रवाई
जिला के आनी उपमंडल में कंड़ागई के पास पुलिस ने अबैध शराब की खेप बरामद की है।

कुल्लू, जेएनएन। जिला के आनी उपमंडल में कंड़ागई के पास पुलिस ने अबैध शराब की खेप बरामद की है। शराब की पेटियों को एक ट्रक में भरकर ले जाया जा रहा था। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि आनी थाना में पुलिस ने एचपी एक्साईज एक्ट 39(1)(ए) के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि शराब की अबैध खेप उस समय बरामद की गई जब देर रात समय करीब 3.30 बजे पुलिस दल गश्त पर कंडागई के पास था तो इस दौरान सामने से एक ट्रक आता दिखा। जो चालक द्वारा ट्रक को एकदम पुलिस की गाडी देखकर लिंक सड़क में ले जाकर खड़ा किया।

पुलिस को इस पर शक हुआ और ट्रक के पास जाकर चैक करने पर ट्रक का नम्बर एचपी-62 बी-9596 में चालक बैठा था जिसने अपना नाम  सुनील कुमार निवासी  दवाणा डाकघर माहोग तहसील करसोग जिला मंडी आयु 27 वर्ष बतलाया। जब ट्रक की तलाशी ली तो पिछले हिस्सा (डाला) में शराब की पेटियां बरामद हुई। जिसमें अग्रेजी शराब की 21 पेटियां मार्का रॉयल स्टैग, एक पेटी मार्का  ऑल सीजन  तथा 6 पेटियां सिक्किम थ्री एक्स प्राईज रम रेयर बरामद की गई। लिहाजा सभी पेटियों में पुलिस ने 336 बोलते बरामद की। इन पेटियों को शातिर ने ईंटों के ऊपर तिरपाल से छुपा कर रखा था।

chat bot
आपका साथी