बंजार में कार सवार दो युवकों से आठ किलो 76 ग्राम चरस बरामद, पुलिस ने खेप समेत किए गिरफ्तार

Police recovered Charas पुलिस थाना बंजार के तहत नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने दो युवकों से आठ किलो 76 ग्राम चरस बरामद की है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Tue, 17 Mar 2020 09:55 AM (IST) Updated:Tue, 17 Mar 2020 11:44 AM (IST)
बंजार में कार सवार दो युवकों से आठ किलो 76 ग्राम चरस बरामद, पुलिस ने खेप समेत किए गिरफ्तार
बंजार में कार सवार दो युवकों से आठ किलो 76 ग्राम चरस बरामद, पुलिस ने खेप समेत किए गिरफ्तार

कुल्लू, जेएनएन। पुलिस थाना बंजार के तहत नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने दो युवकों से आठ किलो 76 ग्राम चरस बरामद की है। जानकारी के मुताबिक बंजार पुलिस थाना के तहत हेड कांस्टेबल अनुपम व उनकी टीम ने नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान एक आल्टो कार एचपी 49-3130 में बैठे दो युवक पुलिस को देखकर घबरा गए। पुलिस इनकी हरकतों पर शक हुआ। पुलिस ने शक के आधार पर तलाशी ली तो दोनों युवकों के कब्जे से आठ किलो 76 ग्राम चरस बरामद हुई।

आरोपितों की पहचान नितिन शर्मा निवासी बंजार और राजेश कुमार निवासी बंजार के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि 8.76 किलो चरस के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों युवकों से पूछताछ की जाएगी कि इतनी बड़ी मात्रा में चरस कहां ले लाए और कहां ले जा रहे थे। इसकी पूरी छानबीन की जाएगी।

2019 में जनवरी से जून तक के 6 महीनों में कुल 43 किलो चरस बरामद की गई थी। इस वर्ष सिर्फ 53 दिन में ही 50 किलोग्राम से ज्‍यादा चरस बरामद कर ली गई है। कुल्लू पुलिस की ओर से जुलाई 2019 से अब तक करीब 167 किलोग्राम चरस बरामद कर आरोपिताें के खिलाफ कार्रवाई की गई है और इनमें छह आरोपितों की 50 लाख से ज्यादा की संपत्ति जब्त की गई है।

गोहर में 36 ग्राम चरस सहित व्यक्ति गिरफ्तार

गोहर पुलिस ने मुसराणी पंचायत के एक व्यक्ति से 36 ग्राम चरस बरामद की है। सोमवार को पुलिस टीम कांडा मार्ग पर गश्त पर थी। इसी दौरान मुसराणी के समीप पुलिस को देख आरोपित घबरा गया और मौके से भाग गया। पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया और तलाशी लेने पर 36 ग्राम चरस मिली। थाना प्रभारी गोहर सुरम ङ्क्षसह धीमान इसकी पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी