पिकअप गाड़ी में सवार दो लोगों से दो किलो 104 ग्राम चरस बरामद, पुलिस ने नाकाबंदी कर पकड़े शातिर

Himachal Charas Smggling दो व्यक्तियों से पुलिस ने दो किलो 104 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन करनी आरंभ कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की एसआईयू टीम को गुप्त सूचना मिली थी

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 10:28 AM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 10:28 AM (IST)
पिकअप गाड़ी में सवार दो लोगों से दो किलो 104 ग्राम चरस बरामद, पुलिस ने नाकाबंदी कर पकड़े शातिर
जिला कुल्लू में दो व्यक्तियों से पुलिस ने दो किलो 104 ग्राम चरस बरामद की है।

कुल्लू, संवाद सहयोगी। Himachal Charas Smggling, जिला कुल्लू में दो व्यक्तियों से पुलिस ने दो किलो 104 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन करनी आरंभ कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की एसआईयू टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि जिला से चरस तस्करी हो रही है। इसी आधार पर टीम ने वन विभाग की चेक पोस्ट बजौरा में नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान एक पिकअप एचपी 34ए-1242 इसमें दो व्यक्ति सवार थे, तलाशी लेने पर इनके कब्जे से दो किलो 104 ग्राम चरस बरामद हुई। इनकी पहचान 36 वर्षीय ओमी चंद निवासी शोगी डाकघर न्यूल तहसील भुंतर जिला कुल्लू और 35 वर्षीय श्यामचंद निवासी शोगी डाकघर न्यूल जिला कुल्लू के रूप में हुई है।

पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया जिला पुलिस लगातार चरस तस्करों पर नजर बनाए हुए है। इसके लिए प्रति दिन नाकाबंदी की जा रही है। यह चरस दोनों ने कहां से लाई और कहां ले जाई जा रही थी इसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कुल्लू जिला पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ कड़ा अभियान छेड़ा हुआ है। पुलिस ने नशा तस्करों की काफी हद तक कमर तोड़ दी है। कई तस्करों की संपत्ति भी जब्त की गई है, इस कारण तस्करों में खौफ पनपा है व कइयों ने इस कारोबार को छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में आज से धाम पर रोक सहित शादी में बीस लोग ही हो सकेंगे शामिल, सरकार ने जारी किए दिशा निर्देश

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बिजली से चलने वाले वाहनों के लिए चार्जिंग स्टेशन स्थापित करेगी एनर्जी एफीशिएंसी सर्विसेज लिमिटेड

यह भी पढ़ें: परीक्षा के लिए यह समय उचित नहीं, कॉलेज छात्रों को प्रमोट करने पर कैबिनेट लेगी फैसला

chat bot
आपका साथी