कुगती-बैजनाथ बस में सवार युवक से चरस की खेप बरामद, पुलिस ने बकलोह में चेकिंग के दौरान की कार्रवाई

Himachal Charas Smuggling पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत एचआरटीसी बस में एक युवक को चरस समेत गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी बकलोह के तहत जब तुनुहट्टी बैरियर पर पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 11:57 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 12:03 PM (IST)
कुगती-बैजनाथ बस में सवार युवक से चरस की खेप बरामद, पुलिस ने बकलोह में चेकिंग के दौरान की कार्रवाई
पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत एचआरटीसी बस में एक युवक को चरस समेत गिरफ्तार किया गया है।

चुवाड़ी, संवाद सहयोगी। Himachal Charas Smuggling, पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत एचआरटीसी बस में एक युवक को चरस समेत गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी बकलोह के तहत जब तुनुहट्टी बैरियर पर पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान बस की तलाशी लेने पर युवक नशे की खेप समेत पकड़ा गया। उक्त युवक कुगती बैजनाथ रूट की एचआरटीसी बस में सवार था। इस दौरान जब पुलिस बस की चेकिंग में लगी थी तो उक्त युवक पुलिस को देखकर घबरा गया। शक के आधार पर तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 102 ग्राम चरस बरामद की गई।

पुलिस ने आरोपित युवक को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर चरस को कब्जे में ले लिया है। पुलिस थाना चुवाड़ी की टीम आरोपित को कोर्ट में पेश करने को लेकर औपचरिकताओं में जुटी है। डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

पुलिस ने 29 वर्षीय युवक केवल सिंह निवासी गांव सनवाल तहसील चुराह जिला चंबा को चरस की खेप समेत गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपित से गहन पूछताछ करेगी कि उक्‍त नशे की खेप उसने कहां से खरीदी थी व कहां पर ठिकाने लगाने जा रहा था।

चरस के साथ सोंधा गांव का व्यक्ति गिरफ्तार

चंबा। चंबा पुलिस के विशेष अन्वेषण सेल ने बीते दिवस 286 ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान यासीन मोहम्मद निवासी गांव सोंधा चुराह के रूप में हुई है। चंबा पुलिस के विशेष अन्वेषण सेल ने नकरोड़-सदरूरनी मार्ग पर बैरा डैम के पास नाका लगाया था। इस दौरान वहां से गुजर रहा व्यक्ति पुलिस को देखकर घबरा गया। शक होने पर पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो 286 ग्राम चरस बरामद हुई। डीएसपी सलूणी मयंक चौधरी ने बताया कि पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार पुलिस थाना तीसा में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी