पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी कैमरों की फुटेज

पुलिस थाना गगल के तहत बनोई बाजार से वीरवार शाम को बंडी गांव स्थित घर जा रहे

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 09:34 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 09:34 PM (IST)
पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी कैमरों की फुटेज
पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी कैमरों की फुटेज

जेएनएन, गगल : पुलिस थाना गगल के तहत बनोई बाजार से वीरवार शाम को बंडी गांव स्थित घर जा रहे सुनार पर हमला और लूटपाट मामले में पुलिस ने शुक्रवार को क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। इस दौरान टीम ने पुलिस अधिकारी अमित शर्मा के नेतृत्व में बनोई बाजार सहित गगल क्षेत्र की दुकानों, पेट्रोल पंप व एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी, ताकि आरोपितों के बारे में कोई सुराग हाथ लग सके।

वीरवार शाम को शम्मी कुमार निवासी बंडी और उसका साथी दिलीप कुमार स्कूटर पर सवार होकर बनोई से घर जा रहे थे। घर से करीब दो किलोमीटर पीछे दो बाइक पर सवार नकाबपोश शातिरों ने शम्मी कुमार के स्कूटर को टक्कर मार दी। जैसे ही स्कूटर रुका तो आरोपितों ने हवा में फायर कर दोनों की आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया और उनकी पिटाई की। इस बीच शातिरों ने शम्मी से गहने और नकदी से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए।

पुलिस अधीक्षक कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि मामले में गहराई से जांच चल रही है। बनोई बाजार के साथ आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाला गई है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी