भदरोआ में पुलिस ने शराब सहित पकड़ा एक व्‍यक्‍ित

इंदौरा के प्रभारी सुरिंदर सिंह धीमान ने बताया के पुलिस को काफी दिनों से सूचना मिल रही थी के पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अधीन पड़ते गांव भुंबला में एक व्यक्ति अपने ही घर में अवैध शराब बेचने का धंधा करता है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 05:00 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 05:00 PM (IST)
भदरोआ में पुलिस ने शराब सहित पकड़ा एक व्‍यक्‍ित
पुलिस ने भुम्बला तेयोडा में गश्‍त के दौरान एक व्यक्ति से अवैध शराब पकड़ने में सफलता हासिल की है।

भदरोआ, संवाद सूत्र। आज सुबह चौकी प्रभारी ठाकुरद्वारा सबइंस्पेक्टर रूप सिंह ने पुलिस पार्टी को साथ लेकर  गांव भुम्बला तेयोडा में गश्‍त के दौरान एक व्यक्ति से अवैध शराब पकड़ने में सफलता हासिल की है।

मामले की जानकारी देते हुए थानां इंदौरा के प्रभारी सुरिंदर सिंह धीमान ने बताया के पुलिस को काफी दिनों से सूचना मिल रही थी के पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अधीन पड़ते गांव भुंबला में एक व्यक्ति अपने ही घर में अवैध शराब बेचने का धंधा करता है। पुलिस काफी दिनों से उस पर नजर रखे हुए थी। आज पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के प्रभारी सबइंस्पेक्टर रूप सिंह अपनी टीम जिसमे मुख्य आरक्षी राजेश कुमार और आरक्षी विक्रांत ओर गृह रक्षक जालम को साथ लेकर भुम्बला गांव में गश्‍त पर थे। इस दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली के भुम्बला में एक व्यक्ति अपने घर में शराब बेचने का कारोबार कर रहा है।

 पुलिस की टीम ने  गुप्त सूचना के आधार पर बताए गए एक घर में दविश दी। जहां उन्‍होंने एक व्‍यक्‍ित से प्लास्टिक की कैनी जिंसमें शराब भरी हुई थी तस्‍कर धड़ दबोचा। आरोपी की अशोक कुमार पुत्र श्रवण कुमार गांव भुाबला डाकघर बसंतपुर के रूप में हुई है। ठाकुरद्वारा पुलिस ने आरोपी से  पकड़ी गई शराब को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ़ पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा  में मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन जारी है। डीएसपी नूरपुर अशोक रत्न ने मामला दर्ज होने की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी