एसडीएम ऊना की अगुवाई में पुलिस टीम ने एक दुकानदार से 38 बोतल शराब बरामद की

जिला मुख्यालय पर नंगल मार्ग पर एक दुकान में एसडीएम डा. निधि पटेल की अगुवाई में गठित टीम ने दविश देकर 34 बोतल देसी शराब बरामद की है। पुलिस ने आरोपित दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 03:31 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 03:31 PM (IST)
एसडीएम ऊना की अगुवाई में पुलिस टीम ने एक दुकानदार से 38 बोतल शराब बरामद की
ऊना में दुकानदार से 34 बोतल देसी शराब बरामद की है।

ऊना, जागरण संवाददाता। जिला मुख्यालय पर नंगल मार्ग पर एक दुकान में एसडीएम डा. निधि पटेल की अगुवाई में गठित टीम ने दविश देकर 34 बोतल देसी शराब बरामद की है। पुलिस ने आरोपित दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। इसकी पुष्टि जिला के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण धीमान ने की है।

जानकारी के अनुसार एसडीएम डा. निधि पटेल को किसी व्यक्ति से ऊना-नंगल मुख्य मार्ग पर एक दुकानदार के अवैध रुप से शराब बेचने की शिकायत मिली थी। मंगलवार को एसडीएम की अगुवाई में गठित टीम में शामिल सिटी पुलिस चौकी प्रभारी जगवीर सिंह व आबकारी विभाग के निरीक्षक की तरफ से उक्त दुकान में छापेमारी की गई। इस दौरान दुकानदार पैग सेल कर रहा था।

जबकि टीम के सामने भी अपने काम में डटा रहा। टीम ने पहले 14 बोतल शराब बरामद की। जब दुकानदार पर पुलिस टीम ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसके पास 24 बोतल शराब बरामद की। इसके बाद पुलिस आरोपित को पकड़कर सिटी पुलिस चौकी में ले आई। यहां पर पुलिस ने आरोपित दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है। हालांकि यह दुकानदार पिछले लंबे समय से अवैध रुप से शराब का धंधा करता है। इस पर पहले भी अवैध शराब विक्री करने के मामले दर्ज किए गए हैं।

chat bot
आपका साथी