जवाली में पुलिस ने एक व्‍यक्‍ित को 23 बोतल शराब के साथ पकड़ा

जवाली पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति से 17250 मिलीलीटर (23 बोतलें) नागपुरी संतरा मार्का शराब पकड़ने में सफलता हासिल की है। प्राप्त जानकारी अनुसार नगर पंचायत जवाली के अधीन वार्ड अाठ निवासी संजय कुमार वीरवार को कंधे पर बोरा उठाकर चला हुआ था।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 01:30 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 01:30 PM (IST)
जवाली में पुलिस ने एक व्‍यक्‍ित को 23 बोतल शराब के साथ पकड़ा
पुलिस ने एक व्यक्ति से 17250 मिलीलीटर (23 बोतलें) नागपुरी संतरा मार्का शराब पकड़ने में सफलता हासिल की है।

जवाली, जेएनएन। जवाली पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति से 17250 मिलीलीटर (23 बोतलें) नागपुरी संतरा मार्का शराब पकड़ने में सफलता हासिल की है। प्राप्त जानकारी अनुसार नगर पंचायत जवाली के अधीन वार्ड अाठ निवासी संजय कुमार वीरवार को कंधे पर बोरा उठाकर चला हुआ था कि पुलिस ने उसको शक के आधार पर रोका तो 23 बोतलें अवैध शराब बरामद की तथा शराब को कब्जे में लेकर संजय कुमार के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकद्दमा दर्ज कर लिया।

यह बोले डीएसपी

डीएसपी जवाली सिद्धार्थ शर्मा ने कहा कि पुलिस ने संजय कुमार से 23 बोतल अवैध शराब बरामद की है तथा शराब को कब्जे में लेकर संजय कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया है, जिसके पास भी कोई सूचना हो, पुलिस को दें, पुलिस कार्रवाई करेगी।

जवाली वार्ड छह की पार्षद ने सराहे पुलिस के प्रयास

नगर पंचायत जवाली के वार्ड छह की पार्षद मीनू बाला ने पुलिस की इस कार्रवाई की प्रशंसा की है। मीनू बाला ने कहा कि उन्होंने पुलिस थाना जवाली में अवैध शराब बिक्री को लेकर संजय कुमार के खिलाफ लिखित शिकायत दी थी जिस पर पुलिस ने उक्त व्यक्ति पर कार्रवाई की है। मीनू बाला ने कहा कि पुलिस का सहयोग किया जाता रहेगा। नशे का अवैध कारोबार करने वाले लोग कई लोगों को नशे में झोक रहे हैं, यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसे लोगों के खिलाफ प्रशासन सख्ती से निपटे।

उन्होंने लोगों से भी आह्वान किया है कि जहां पर भी कोई अवैध रूप से नशे का कारोबार कर रहा है और युवा पीढ़ी को खराब कर रहा है उसकी सूचना उन्हें व पुलिस को दें, ऐसे लोगों की जानकारी पुलिस को देकर पुलिस कार्रवाई करवाई जाएगी ताकि युवाओं को नशे से बचाया जा सका।

chat bot
आपका साथी