संसारपुर टेरेस में वाहन चालकों को पुलिस ने यातायात नियमों के प्रति किया जागरूक

पुलिस ने वाहन चालकों को यातायात नियमों के बारे में जागरूक किया अौर नियमों की अवहेलना करने वालों के चालान भी काटे। हवलदार अजय कुमार ने पुलिस दलबल के साथ स्वां ब्रिज पर नाका लगाकर वाहन चालकों को यातायात के नियमों के बारे में जागरूक किया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 19 Feb 2021 08:56 AM (IST) Updated:Fri, 19 Feb 2021 08:56 AM (IST)
संसारपुर टेरेस में वाहन चालकों को पुलिस ने यातायात नियमों के प्रति किया जागरूक
पुलिस ने वाहन चालकों को यातायात नियमों के बारे में जागरूक किया।

संसारपुर टेरेस, जेएनएन। पुलिस ने वाहन चालकों को यातायात नियमों के बारे में जागरूक किया अौर नियमों की अवहेलना करने वालों के चालान भी काटे। वहीं नाबालिग चालकों व तेज रफ्तार वाहनों पर विशेष नजर रखी।

यातायात के नियमों को सुचारू एवं सुव्यवस्थित ढंग से लागू करने के लिए हवलदार अजय कुमार ने पुलिस दलबल के साथ स्वां ब्रिज पर नाका लगाकर वाहन चालकों को यातायात के नियमों के बारे में जागरूक किया। इस मौके पर उन्होंने तेज रफ्तार, बिना लाइसेंस छह वाहन चालकों के चालान काट 600  रुपये जुर्माने के वसूले।

उन्होंने वाहन चालकों को यातायात के नियमों की पालना करने का आग्रह किया। उन्होंने बताया कि यातायात नियमों की पालना करके खुद स्वयं को व अन्य लोगों के जीवन को सुरक्षित कर सकते हैं। उन्होंने अभिभावकों से अाग्रह किया है कि अपने नाबालिग बच्चों को वाहन चलाने के लिए न दें। एक की लापरवाही दूसरे की जान ले सकती है।

chat bot
आपका साथी