ढांगूपीर की माजरा चक्की खड्ड में शव निकालने में जुटी पुलिस व एनडीआरएफ की टीम

माजरा चक्की खड्ड से शव अभी तक नहीं निकाला गया है। एनडीआरएफ व पुलिस टीम मौके पर शव निकालने के लिए प्रयास कर रहे हैं। देर शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि खड्ड में शव है। पानी का बहाव तेज होने के कारण शव नहीं निकाला जा सका।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 08:56 AM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 08:56 AM (IST)
ढांगूपीर की माजरा चक्की खड्ड में शव निकालने में जुटी पुलिस व एनडीआरएफ की टीम
माजरा चक्की खड्ड से शव अभी तक नहीं निकाला गया है।

ढांगूपीर/ भदरोआ, संवाद सूत्र। माजरा चक्की खड्ड से शव अभी तक नहीं निकाला गया है। एनडीआरएफ व पुलिस टीम मौके पर शव निकालने के लिए प्रयास कर रहे हैं। देर शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि खड्ड में शव है। लेकिन चक्की खड्ड में पानी का बहाव तेज होने के कारण शव नहीं निकाला जा सका। पुलिस व एनडीआरएफ की टीमें सुबह से ही शव को तलाशने व निकालने के लिए जुटी हुई हैं, हालांकि खड्ड में पानी का बहाव तेज है।

यह बोले डमटाल थाना प्रभारी

पुलिस थाना डमटाल ओर पुलिस चौकी ढांगूपीर के तहत पड़ते चक्की खड्ड माजरा में एक शव मिलने की सूचना मिली। थाना डमटाल के प्रभारी हरीश गुलेरिया ने बताया कि आज देर शाम साथ बजे थाना डमटाल में सूचना मिली के माजरा चक्की खड्ड नजदीक डमटाल में एक शव पड़ा हुआ है । सूचना मिलते ही वह स्वयं अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे ओर शव चक्की खड्ड में पड़ती गहरी खाई में माजरा एरिया में पड़ा हुआ था। और पानी का बहाव अधिक होने के कारण शव तक पहुंचना मुश्किल था और शव को पानी से बाहर नहीं निकाला जा सका ओर न ही शव की पहचान हो सकी। मौके पर एनडीआरएफ की टीम की मांग की गई है। देर शाम चक्की खड्ड में थाना डमटाल के स्टाफ को तैनात किया गया है ओर सुबह शव को चक्की खड्ड से निकालने के प्रयास तेज कर दिए गए हैं।

पानी का बहाव अधिक है, लेकिन शव को निकालने के प्रयास चल रहे हैं। अभी तक यह भी पता नहीं चल सका है कि यह शव किसका है और किसका नहीं। शव के बाहर निकलाने के बाद पंचनामा करवाया जाएगा। कहीं किसी थाने में कोई मिसिंग रिपोर्ट तो नहीं है इसकी भी पड़ताल की जाएगी।

chat bot
आपका साथी