कानून तोड़ने वालों के खिलाफ पुलिस ने चलाया अभियान, कांगड़ा में 24 घंटे में 237 वाहन चालकों पर कार्रवाई

Traffic Police Challan कानून की अवहेलना करने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने कोरोना महामारी के खिलाफ अपनी जंग जारी रखी हुई है वहींं कानून की अवहेला न हो इसके लिए पुलिस सतर्क है और नाके लगाने के साथ-साथ पैट्रोलिंग भी कर रही है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 08:54 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 08:54 AM (IST)
कानून तोड़ने वालों के खिलाफ पुलिस ने चलाया अभियान, कांगड़ा में 24 घंटे में 237 वाहन चालकों पर कार्रवाई
कानून की अवहेलना करने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। Traffic Police Challan, कानून की अवहेलना करने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने कोरोना महामारी के खिलाफ अपनी जंग जारी रखी हुई है, वहींं कानून की अवहेला न हो इसके लिए पुलिस सतर्क है और नाके लगाने के साथ-साथ पैट्रोलिंग भी कर रही है। पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम, अवैध खनन अधिनियम व धूमपान निषेध अधिनियम की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने 24 घंटे में  43100 रुपये जुर्माना वसूल किया है। धूमपान निषेध अधिनियम के कुल 16 चालान कर 1100 रुपये जुर्माना वसूला गया। पुलिस ने लोगों को आगाह किया है कि कोविड-19 के दौरान नियमों व कानून की अवहेलना करने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटा जाएगा। यातायात नियमों की अवहेलना, अवैध खनन व नशे के कारोबारियों पर पुलिस नुकेल कस रही है।

पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने बताया कि पुलिस ने जिलेभर में मोटर वाहन अधिनियम की उल्‍लंघना के 237 चालान किए हैं और इससे करीब 43100 रुपये जुर्माना वसूला है। इसी तरह से अवैध खनन अधिनियम के कुल तीन चालान कर 14100 रुपये जुर्माने के तौर पर प्राप्त किए हैं।

उन्होंने कहा यह आपदा का समय है। आपदा के इस दौर में कोई भी नियमों की अवहेलना न करे। काननू तोड़ने की इजाजत किसी को नहीं है। कानून तोड़ने वाले व नियमों की अवहेलना करने वालों के साथ पुलिस सख्ती से निपटेगी। उन्होंने बताया समाज का सहयोग मिल रहा है। पुलिस अपना काम अच्छे से कर पा रही है। अगर कोई नियमों की अवहेलना करता है तो पुलिस उससे सख्ती से निपटेगी।

जिलेभर में कोविड-19 के खिलाफ जंग जारी है। इसके साथ-साथ अन्य अपराधों के खिलाफ भी पुलिस अपना काम पूरी ईमानदारी व निष्ठा के साथ निभा रही है। उन्होंने सभी लोगों से कोविड-19 नियमों की पालना करने का आह्वान किया है।

chat bot
आपका साथी