जोगेंद्रनगर में कोरोना से बिगडे हालात तो सड़कों पर उतरा पुलिस प्रशासन, नियम तोड़ने वालों के काटे चालान

सप्‍ताह के पहले दिन पुलिस बल के साथ एसडीएम अमित मैहरा ने शहर में पैट्रोलिंग कर नियम तोड़ने वालों के चालान काटे सार्वजनिक स्थानों पर दबिश देकर भीड़ को खदेड़ा साथ ही बिना मास्क शहर पंहुचे लापरवाह लोगों को फटकार लगाई।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 03:12 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 03:12 PM (IST)
जोगेंद्रनगर में कोरोना से बिगडे हालात तो सड़कों पर उतरा पुलिस प्रशासन, नियम तोड़ने वालों के काटे चालान
जोगेंद्रनगर में मास्‍क न पहने वाले लोगों के चालान काटे गए।

राजेश शर्मा, जोगेंद्ररनगर। जोगेंद्ररनगर में कोरोना से बदतर होते हालात पर अब स्थानीय पुलिस ओर प्रशासन हरकत में आया है। सप्‍ताह के पहले दिन पुलिस बल के साथ एसडीएम अमित मैहरा ने शहर में पैट्रोलिंग कर नियम तोड़ने वालों के चालान काटे सार्वजनिक स्थानों पर दबिश देकर भीड़ को खदेड़ा साथ ही बिना मास्क शहर पंहुचे लापरवाह लोगों को फटकार लगाई।

पुलिस ओर प्रशासन की दबिश से शहर में हडकंप मचा रहा कारोबारी भी हैरान दिखे। शहर के मुख्य बाजार ओर बस अड्डा परिसर में पुलिस ने खूब सखति बरती ओर नियम तोड़ने बालों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई।

प्रशासन की टीम में स्थानीय तहसीलदार  विचित्र सिंह, नायब तहसीलदार साजन बग्‍गा ओर थाना प्रभारी संदीप शर्मा भी मौजूद रहे। एसडीएम अमित मेहरा ने कहा कि कोरोना से इस साल हालात बेहद खराब हो होते जा रहे। बावजूद उसके लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे इसलिए पुलिस ओर प्रशासन ने यह कारवाई अमल में लाई है।

chat bot
आपका साथी