कोरोना संक्रमण जांच के लिए सैंपल लेने गए चिकित्‍सकों से पुलिस कर्मी ने किया दुर्व्‍यवहार

Police Constable Misbehave रामपुर बुशहर में कोरोना सैंपल लेते समय एक पुलिस कर्मी की आेर से चिकित्सकों की टीम और अन्य कर्मचारियों के साथ दुर्व्‍यवहार किया गया। पुलिस कर्मी ने चिकित्सकों पर काम न करने का आरोप लगाया है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 04:13 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 04:13 PM (IST)
कोरोना संक्रमण जांच के लिए सैंपल लेने गए चिकित्‍सकों से पुलिस कर्मी ने किया दुर्व्‍यवहार
रामपुर में कोरोना सैंपल लेने गई चिकित्‍सकों की टीम से पुलिस कांस्‍टेबल ने दुर्व्‍यवहार किया।

रामपुर बुशहर, जेएनएन। रामपुर में कोरोना सैंपल लेते समय एक पुलिस कर्मी द्वारा चिकित्सकों की टीम और अन्य कर्मचारियों के साथ दुर्व्‍यवहार किया गया। पुलिस कर्मी ने चिकित्सकों पर काम न करने का आरोप लगाया है। इसके बाद चिकित्सकों ने एसडीपीओ रामपुर को इसकी शिकायत दी और वह मौके पर पहुंचे।

रामपुर में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों के मद्देनजर इन दिनों चिकित्सकों की टीम को कई जगह जाकर सैंपल एकत्रित करने पड़ रहे हैं। शुक्रवार सुबह भी टीम खोपड़ी में स्थित सिंचाई विभाग के विश्राम गृह में कुछ लोगों के सैंपल लेने पहुंची।

जानकारी के अनुसार पुलिस कर्मी को विश्राम गृह में क्वारंटाइन किया गया है। मौके पर कई अन्य लोग भी खड़े थे। बताया जा रहा है पुलिस कर्मी नशे में प्रतीत हो रहा था और उसे शांत रहने के लिए भी कई बार कहा गया। जिसके बाद चिकित्सकों ने एक लिखित शिकायत एसडीपीओ रामपुर अभिमन्यु वर्मा को दी।

एसडीपीओ रामपुर अभिमन्‍यु वर्मा का कहना है शिकायत मिलने पर स्वयं मौके पर पहुंचे। पुलिस कर्मी की शिकायत चिकित्सकों द्वारा की गई थी। कर्मचारी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा रही है। इस बारे में उच्च अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है।

बीएमओ डॉक्‍टर राकेश नेगी ने कहा कोरोना काल में चिकित्सक बिना रुके अपनी सेवाएं दे रहे हैं और आगे भी देते रहेंगे। लेकिन यदि उनके काम में कोई बाधा उत्पन्न करने का प्रयास करेगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस कर्मी के खिलाफ लिखित शिकायत थाने में दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी