ऊना में पुलिस ने सड़क पर यातायात बाधित करने पर दो रेहडि़यों को जब्त किया

जिला के मैहतपुर कस्‍बे से सटे रायपुर रेलवे स्टेशन के पास एक व्यक्ति ने नियमों का उलंघ्‍घन करते हुए रेहड़ी काे सड़क पर खड़ा किया हुआ था। जिससे यातायात आवागमन में लोगों को परेशानी हो रही है। पुलिस कर्मी गश्त डयूटी पर थे।

By Richa RanaEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 03:00 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 03:00 PM (IST)
ऊना में पुलिस ने सड़क पर यातायात बाधित करने पर दो रेहडि़यों को जब्त किया
पुलिस ने रेहड़ी को अपने कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

ऊना, जागरण संवाददाता। जिला के मैहतपुर कस्‍बे से सटे रायपुर रेलवे स्टेशन के पास एक व्यक्ति ने नियमों का उलंघ्‍घन करते हुए रेहड़ी काे सड़क पर खड़ा किया हुआ था। जिससे यातायात आवागमन में लोगों को परेशानी हो रही है। पुलिस कर्मी गश्त डयूटी पर थे। पुलिस ने रेहड़ी मालिक विक्रम सिंह निवासी बसदेहड़ा की रेहड़ी को अपने कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं, पुलिस चौकी मैहतपुर के कर्मियों ने गश्त के दौरान भटोली को जाने वाले मार्ग पर एक व्यक्ति नवीन कुमार पुत्र निवासी मैहतपुर ने सड़क के बीचो बीच रेहड़ी लगा रखी थी। जिससे आम जनता को आने-जाने व यातायात में वाधा उत्पन्न हो रही है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने 9110 रुपये की दडडा सटटा पर्चियां बरामद की

ऊना: सदर पुलिस थाना की टीम ने शहर में तीन जगहों पर अलग-अलग छापेमारी करते हुए दड़ा सट्टा की पर्चियां बरामद की है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार ऊना ट्रक यूनियन के पास एक व्यक्ति से 5460 रुपये की दड़ा सट्टा की पर्चियां बरामद की है। आरोपित की पहचान गुरदीप सिंह निवासी अप्पर अरनियाला के खिलाफ जुआ अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने थाना सदर ऊना के कर्मियों ने पुराना होशियारपुर रोड़ लाल सिंगी में एक व्यक्ति जीवन किशोर निवासी चताड़ा से 1520 रुपये की दडड़ा सटटा पर्ची बरामद की है। जबकि पुलिस टीम ने ऊना-संतोषगढ़ मार्ग पर स्थित रामपुर गांव में एक व्यक्ति से 1330 रुपए की पर्चियां बरामद की है। पुलिस ने आरोपित राहुल निवासी वार्ड ऊना के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

हरोली विधानसभ क्षेत्र के तहत पड़ते लालूवाल-छेत्रां मार्ग पर पुलिस टीम ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति से 2110 रुपये की दडड़ा सटटा पर्ची बरामद की। पुलिस ने संजीव कुमार निवासी दुलैहड़ के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसकी पुष्टि जिला के एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने की है।

पुलिस ने 12750 मिलीलीटर शराब बरामद की

जिला के मैहतपुर कस्वे से सटे देहलां गांव में पुलिस टीम ने एक दुकान पर शराब की सूचना होने पर दबिश दी। पुलिस टीम ने जब दुकान की गहनता से तलाशी ली तो 5250 मिलीलीटर देसी शराब बरामद की है। पुलिस ने आरोपित पंकज कुमार निवासी देहलां के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज किया है।वहीं, थाना हरोली के तहत पड़ते गांव भदसाली में अश्वनी कुमार से 7500 मिलीलीटर बोतल देसी शराब बरामद की है। पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। इसकी पुष्टि जिला के एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने की है।

पुलिस ने यातायात नियमों के तहत 59 चालान किए

जिला पुलिस की टीम ने यातायात के नियमों की अवहेलना करने पर 59 चालान किए है। पुलिस ने 31 चालानों का मौका पर ही निपटारा करके 17 हजार रुपये मौके पर वसूल किया गया है। इसकी पुष्टि जिला के एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने 12 चालान बिना हेल्मेट के वाहन चलाने पर, 2 चालान बिना सेफ्टी वेल्ट के वाहन चलाने पर, 7 चालान नो पार्किंग जोन में वाहन पार्क करने पर, 2 चालान दोपहिया वाहन पर ट्रिपल राइडिंग करने पर, 11 चालान गति सीमा से अधिक गति से वाहन चलाने पर व 25 चालान मोटर वाहन अधिनियम की अन्य धाराओं के तहत किए गए। पुलिस ने धूमपान करने पर 16 लोगों का चालान करके1600 रुपये जुर्माना किया है। पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर मास्क न पहनने पर 29 लाेगों के चालान करके 14,500 रुपये जुर्माना प्राप्त किया है।

chat bot
आपका साथी