पर्यटन नगरी मणिकर्ण में 37 एलएसडी के साथ केरल के दो युवक गिरफ्तार

एक होटल से बाहरी राज्य के दो युवकों से 37 एलएसडी पेपर बरामद कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों की पहचान 29 साल फयाज भंदुर चेरुदायम कनूर केरला और अखिलेश जोंस अच्चूताविलासम कलूतरा लेन चड्डूपाडूकरा एडप्पली एसओ एडप्पली एनराकुलम केरला के रूप में हुई है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 03:03 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 03:03 PM (IST)
पर्यटन नगरी मणिकर्ण में  37 एलएसडी के साथ केरल के दो युवक गिरफ्तार
बाहरी राज्य के दो युवकों से 37 एलएसडी पेपर बरामद कर दोनों को गिरप्तार कर लिया है।

कुल्लू , संवाद सहयोगी। जिला कुल्लू के मणिकर्ण घाटी में गश्त के दौरान एक होटल से बाहरी राज्य के दो युवकों से 37 एलएसडी पेपर बरामद कर दोनों को गिरप्तार कर लिया है। दोनों की पहचान 29 साल फयाज हाऊस भंदुर चेरुदायम कनूर केरला और अखिलेश जोंस निवासी अच्चूताविलासम, कलूतरा लेन चड्डूपाडूकरा एडप्पली एसओ एडप्पली एनराकुलम केरला के रूप में हुई है।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक होटल में दो व्यक्ति जो केरल के निवासी हैं नारकोटिक्स साइकाट्रापिक ड्रग्स एलएसडी लेकर मणिकरण आए हैं और होटल के कमरे में रुके हैं। उनके पास भारी मात्रा में एलएसडी होने की संभावना है। इसी आधार पर पुलिस टीम ने सुनियोजित तरीके से कटागला में एक गेस्ट हाउस की तलाशी ली इस दौरान केरल के दो युवकों से कुल 37 एलएसडी पेपर बरामद किए गए। पुलिस ने एलएसडी पेपर को कब्जे में ले लिया है और आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन करनी आरंभ कर दी है।

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। आज अदालत में पेश करके रिमांड हासिल किया जाएगा। उन्होंने बताया कि खतरनाक नशा कैसे हिमाचल के पर्यटन के सालों पर पहुंच रहा है। जिला पुलिस की टीम लगातार नारकोटिक बेचने वाले लोगों पर नजर बनाए रखे हुए हैं। आम जनता से भी अनुरोध है कि अगर किसी के पास कोई भी नारकोटिक से संबंधित जानकारी हो तो तुरंत कुल्लू पुलिस को सूचित करें। कुल्लू पुलिस सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखती है। उन्होंने बताया कि एलएसडी अपने आप में एक बहुत ही खतरनाक नशा है जो काफी महंगा तथा महानगरों व रेब पार्टियों में ज्यादातर नशेड़ीओ द्वारा प्रयोग किया जाता है। इससे दो वर्ष पहले कुल्लू पुलिस ने मणिकर्ण घाटी में दबिश देकर कुछ युवकों को इस नशे के साथ पकड़ा था।

chat bot
आपका साथी