डमटाल में पुलिस ने मोहटली रेलवे लाइन के पास एक व्यक्ति को अवैध शराब सहित किया गिरफ्तार

डमटाल पुलिस ने मोहटली रेलवे लाइन के पास एक व्यक्ति को 5000 मिलीलीटर अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया। पुलिस थानां डमटाल की टीम ने गश्त के दौरान मोहटली रेलवे लाइन के पास एक व्यक्ति को अवैध शराब सहित काबू किया है।

Richa RanaWed, 15 Sep 2021 11:01 AM (IST)
मोहटली रेलवे लाइन के पास एक व्यक्ति को 5000 मिलीलीटर अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया।

डमटाल, संवाद सूत्र। डमटाल पुलिस ने मोहटली रेलवे लाइन के पास एक व्यक्ति को 5000 मिलीलीटर अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया। पुलिस थानां डमटाल की टीम ने गश्त के दौरान मोहटली रेलवे लाइन के पास एक व्यक्ति को अवैध शराब सहित काबू किया है। मामले के संबंध में जानकारी देते हुए थाना डमटाल थाना के प्रभारी हरीश गुलेरिया ने बताया कि आज शाम पुलिस थाना डमटाल की टीम मोहटली एरिया में गश्त कर रही थी तो गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली गांव छन्नी वेली से आकर एक व्यक्ति मोहटली रेलवे लाइन के पास आकर अवैध शराब बेचने का काम कर रहा है।

ये भी पढें: जोगेंद्रनगर की ज्योति की मौत पर सतापक्ष और विपक्ष ने भी की उच्च स्तरीय जांच की मांग

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बताई गई जगह में दबिश दी और एक व्यक्ति को मौके पर एक प्लास्टिक की कैनि में रखी पाँच हजार मिलीलीटर नजायज शराब सहित काबू किया है। आरोपी की पहचान परषोत्तम सिंह निवासी छन्नी के रूप में हुई है। पुलिस ने अवैध शराब की खेप को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ थाना डमटाल में मामला दर्ज करके आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

बनखंडी निवासी से बरामद कीअवैध शराब

पुलिस ने बनखंडी व भटेच्छ निवासी से अवैध शराब बरामद किया है। इस संबंध में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मियोल में रणजीत सिंह निवासी जटलहर डाकघर बनखंडी तहसील देहरा जिला कांगड़ा से तीन हजार मिली लीटर देसी शराब बरामद की है। इस बारे में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं शाहपुर पुलिस ने भटेच्छ में विपन कुमार निवासी भटेच्छ डाकघर ठारु तहसील शाहपुर जिला कांगड़ा से 75 सौ मिली लीटर देसी शराब बरामद की है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें: आइजीएमसी शिमला में कपड़े बदल रही स्वास्थ्य कर्मी का बनाया वीडियो, आरोपित गिरफ्तार

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.