चंडीगढ़ से मनाली जा रही एचआरटीसी बस में सवार युवक से हेरोइन बरामद

पुलिस थाना सुंदरनगर व स्पेशल इन्वेसटिगेशन यूनिट मंडी की संयुक्त टीम ने सुंदरनगर उपमंडल के तहत सलापड़ में एक युवक को चिट्टे समेत धरा है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 01:35 PM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 03:31 PM (IST)
चंडीगढ़ से मनाली जा रही एचआरटीसी बस में सवार युवक से हेरोइन बरामद
चंडीगढ़ से मनाली जा रही एचआरटीसी बस में सवार युवक से हेरोइन बरामद

सुंदरनगर, जेएनएन। पुलिस थाना सुंदरनगर व स्पेशल इन्वेसटिगेशन यूनिट मंडी की संयुक्त टीम ने सुंदरनगर उपमंडल के तहत सलापड़ में एक युवक को चिट्टे समेत धरा है। पुलिस टीम ने आरोपित से 32.79 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस टीम नाकाबंदी के दौरान एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित सलापड़ में मौजूद थी। इसी दौरान पुलिस द्वारा चंडीगढ़ की ओर से मनाली जा रही एचआरटीसी की एक बस को चेकिंग के लिए रोका गया।

बस की चेकिंग के दौरान सीट पर बैठा एक युवक पुलिस को देखकर घबरा गया। पुलिस ने शक के आधार उसकी चेकिंग की तो  आरोपित संदीप (33 ) निवासी बीएसएल काॅलोनी तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के स्वामित्व से 32.79 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

डीएसपी सुंदरनगर गुरवचन सिंह ने बताया पुलिस थाना सुंदरनगर व एसआइटी टीम मंडी की संयुक्त टीम द्वारा सलापड़ में आरोपित संदीप शर्मा से 32.79 ग्राम हेरोइन बरामद किया गया है। सोमवार को आरोपित को सुंदरनगर न्यायालय में पेश किया जाएगा। पंजाब के सीमावर्ती जिलों के अलावा अब प्रदेश के सेंटर के जिलाें में भी चिट्टा तस्‍करी के मामले सामने आ रहे हैं। हिमाचल  पुलिस ने नशा तस्‍करों के खिलाफ कड़ा अभियान छेड़ रखा है।

chat bot
आपका साथी