चंबा में चिट्टे और चरस की खेप सहित युवक गिरफ्तार, नूरपुर निवासी सप्‍लायर भी रंगेहा‍थ दबोचा

Arrest with Chitta शहर के पुराने बस अड्डे के समीप पुलिस टीम ने 60.73 ग्राम चरस और 1.75 ग्राम चिट्टे सहित दो लोगों को दबोचा है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर हवालात में बंद कर दिया है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 02:44 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 02:44 PM (IST)
चंबा में चिट्टे और चरस की खेप सहित युवक गिरफ्तार, नूरपुर निवासी सप्‍लायर भी रंगेहा‍थ दबोचा
चंबा में पुलिस ने चिट्टे समेत एक युवक को दबोचा है, वहीं नूरपुर निवासी सप्‍लायर को भी गिरफ्तार कर लिया।

चंबा, जेएनएन। शहर के पुराने बस अड्डे के समीप पुलिस टीम ने 60.73 ग्राम चरस और 1.75 ग्राम चिट्टे सहित दो लोगों को दबोचा है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर हवालात में बंद कर दिया है। आरोपितों को पुलिस रिमांड के लिए अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत ने दोनों आरोपितों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। सिटी पुलिस चौकी के प्रभारी एएसआइ विक्रम सिंह की अगुवाई में एक टीम पुुराने बस अड्डे के पास इलाके की गश्त कर रही थी। इसी दौरान ठाकुर ढाबा के समीप शिव मंदिर के पास पैदल आ रहे नीटू निवासी गांव भनानी डाकघर बाट पुलिस टीम को देखकर घबराकर हाथ में पकड़े बैग को नीचे फेंककर भागने लगा।

पुलिस को नीटू की गतिविधियां संदिग्ध दिखने पर तुरंत पीछा कर धर दबोचा। पुलिस ने नीटू द्धारा फेंके गए बैग की तलाशी लेने पर 60.73 ग्राम चरस और 0.85 ग्राम चिट्टा बरामद किया। इसी बीच पुलिस की पूछताछ में आरोपित नीटू ने चिट्टे के सप्लायर का नाम उगल दिया। पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए आरोपित की निशानेदही पर सप्लायर नरेश कुमार निवासी ब्रंदा तहसील नुरपूर को भी 0.90 ग्राम चिट्टे सहित गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपितों के खिलाफ सदर पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया है। उधर, एसपी चंबा अरूल कुमार ने बताया आरोपितों के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्रवाई अमल में लाने के साथ पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी