बाइक सवार युवकों से दो किलोग्राम चरस बरामद, लग्‍जरी कार को बना रखा था एस्कॉर्ट वाहन; तीनों गिरफ्तार

Police Recovered Charas जोगेंद्रनगर पुलिस ने बाइक सवार दो युवकों से करीब दो किलोग्राम चरस बरामद की है। आरोपितों ने एक लग्जरी कार को एस्कॉर्ट वाहन बना रखा था लेकिन पुलिस की आंखों में धूल नहीं झोंक पाए।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 05:02 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 05:02 PM (IST)
बाइक सवार युवकों से दो किलोग्राम चरस बरामद, लग्‍जरी कार को बना रखा था एस्कॉर्ट वाहन; तीनों गिरफ्तार
पुलिस ने जोगेंद्रनगर में दो किलोग्राम चरस समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

जोगेंद्रनगर, जेएनएन। जोगेंद्रनगर पुलिस ने बाइक सवार दो युवकों से करीब दो किलोग्राम चरस बरामद की है। आरोपितों ने एक लग्जरी कार को एस्कॉर्ट वाहन बना रखा था, लेकिन पुलिस की आंखों में धूल नहीं झोंक पाए। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपितों को रविवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। वहां से चार दिन का पुलिस रिमांड मिला है। शनिवार देर रात पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की जांच पड़ताल के लिए हराबाग के समीप मुख्य आरक्षी रजनीश की अगुवाई में आरक्षी विनीत, बलदेव, रविंद्र व भूप सिंह ने नाका लगा रखा था। 

घटासनी से जोगेंद्रनगर की तरफ आई एक लग्जरी कार को जांच के लिए रोका गया। पुलिस जवान कार में तलाशी ले रहे थे। इतने में पीछे से बाइक सवार दो युवक आए। पुलिस टीम को देख दोनों घबरा गए। बाइक मोड़ कर भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन नाके पर तैनात जवानों ने दोनों को धर दबोचा। तलाशी लेने पर आरोपितों के बैग से करीब दो किलोग्राम चरस मिली। पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कार चालक भी उनका ही साथी है। वह बाइक को एस्कॉर्ट कर रहा था। आरोपितों की पहचान आही चंद निवासी डाकखाना बस्सी (गोहर), ओम प्रकाश व मनीष कुमार गांव सरी डाकघर कुन्नु जिला मंडी के रूप में हुई है।

मामले की जांच अब पुलिस थाना के एएसआइ हरीश कुमार कर रहे हैं। आरोपित चरस की खेप कहां से खरीद कर आए थे और कहां लेकर जा रहे थे। पुलिस इसकी जांच कर रही है। थाना प्रभारी जोगेंद्रनगर संजीव शर्मा ने इसकी पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी