संसारपुर टैरेस में टोल बैरियर पर बारिश में पुलिस व पंजीकरण स्टाफ ने दी ड्यूटी

हिमाचल - पंजाब सीमा पर स्थित कोविड़ नाका स्वां ब्रिज पर तैनात पुलिस व शिक्षा विभाग के कर्मियों ने तेज बारिश में टैंट से टपकती बूंदों के नीचे सीमा पर प्रवेश करने वाले वाहनों का पंजीकरण ई-पास निरीक्षण व जांच की।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 10:01 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 10:09 AM (IST)
संसारपुर टैरेस में टोल बैरियर पर बारिश में पुलिस व पंजीकरण स्टाफ ने दी ड्यूटी
तेज बारिश में पुलिस व पंजीकरण स्‍टाफ ने ड्यूटी दी है।

संसारपुर टैरेस, जेएनएन। हिमाचल - पंजाब सीमा पर स्थित कोविड़ नाका स्वां ब्रिज पर तैनात पुलिस व शिक्षा विभाग के कर्मियों ने तेज बारिश में टैंट से टपकती बूंदों के नीचे सीमा पर प्रवेश करने वाले वाहनों का पंजीकरण, ई-पास निरीक्षण व जांच की। आलम यह कि बारिश का मिजाज ज्यादा तेज होने पर कर्मचारियों को टैंट से कुछ दूरी पर स्थित गुमटी के नीचे खड़े होकर बारिश के बंद होने का इंतजार करना पड़ा।

तेज बारिश से कर्मचारियों को अपना लैपटाप बचाना मुश्किल हो गया। बारिश में बार्ड़र डयूटी देने बाले कर्मचारियों में टैंट की व्यवस्था दुरूस्त न होने पर गहरा रोष है। बारिश के पानी से टैंट के नीचे बिछाये गये मैट भी गीले हो गए तथा टैंट वाली जगह जलमग्न हो गई। स्वां नाका पर ड़यूटी देने बाले कर्मचारियों ने प्रशासन से कर्मचारियों की बैठने की उचित व्यवस्था की मांग की है।

तहसीलदार जसवां अंकित शर्मा ने नाका पर कर्मचारियों की बैठने के लिये वाटर प्रूफ टैंट की शीघ्र व्यवस्ता कर तैनात कर्मचारियों को राहत प्रदान की जायेगी। इसके अतिरिक्त तहसीलदार ने तहसील जसवां के अंतर्गत आती पंचायतों हलेड़, अमरोह, जंडौर, बाड़ी ,कोटला बेहड़ तथा घमरूर पंचायतों का दौरा कर कोरोना संक्रमित लोगों के स्वास्थ्य का हाल जाना शीघ्र स्वास्थ्य सुधार का आश्वासन दिया।

उन्होंने कोरोना संक्रमित परिवारों होम क्वारटीन के दौरान सुविधा प्रदान करने का आश्वासन दिया।उन्होंने  बताया कि संक्रमितों के स्वास्थ्य का हाल  जानने के साथ कर्मचारियों ने उन्हें आवश्यक वस्तुएं भी उपलब्ध करवाई।

chat bot
आपका साथी