जोगेंद्रनगर में कोविड कर्फ्यू के नियमों का पालन करवाने सडकों पर उतरा पुलिस प्रशासन, बेवजह घूमने वालों के काटे चालान

मंडी जिला सहित उपमंडल जोगेंद्रनगर में कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए लागू किए गए कोविड कर्फ्यू के दौरान शुक्रवार को आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी सभी संस्‍थान बंद रहे। दो पहिया वाहन सवारों को पुलिस ने फटकार लगाकर घर वापसी भी करवाई।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 02:00 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 02:02 PM (IST)
जोगेंद्रनगर में कोविड कर्फ्यू  के नियमों का पालन करवाने सडकों पर उतरा पुलिस प्रशासन, बेवजह घूमने वालों के काटे चालान
जोगेंद्रनगर में आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी संस्‍थान बंद रहे।

जोगेंद्रनगर, राजेश शर्मा। मंडी जिला सहित उपमंडल जोगेंद्रनगर में कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए लागू किए गए कोविड कर्फ्यू के दौरान शुक्रवार को आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी सभी संस्‍थान बंद रहे।

सड़क पर अनावश्यक घूमने वालों को रोकने के लिए पुलिस ओर प्रशासन की टीम जगह-जगह सड़कों पर नजर आई। बेवजह सडकों पर घूमने वालों की खूब क्‍लास भी पुलिस ओर प्रशासन ने ली साथ हाइवे की सडकों पर मस्ती कर रहे कई दो पहिया वाहन सवारों को पुलिस ने फटकार लगाकर घर वापसी भी करवाई ।

जिला प्रशासन ने जिलेभर सहित जोगेंद्रनगर क्षेत्र में सात मई से16 तक कोविड कर्फ्यू लागू किया है। जिसके चलते जोगेंद्रनगर उपमंडल में प्रशासन के दारा  निर्धारित समय तक छूट प्राप्त प्रतिष्ठान खुले रहे। लेकिन नियमों के विपरीत खुली दुकानों को पुलिस ने बंद करा दिया। 

शहर मुख्य बाजार में कपडा मनियारी बूट चप्पल ओर आदेशों के अनुसार अन्य प्रतिष्ठान बंद रहे, लेकिन आसपास  के ग्रामीण क्षेत्र में कुछ दुकानें खुली रही जिन्हें पुलिस और प्रशासन ने बंद करवाया। एसडीएम अमित मैहरा की अगुवाई में  पुलिस की अनेको टीमें समूचे  क्षेत्र में घूमती रही। पुलिस ने मुख्य मार्गों पर जगह-जगह पर नाकाबंदी कर भी जांच पड़ताल की।

एसडीम अमित मैहरा,तहसीलदार विचित्र सिंह ठाकुर, नायब तहसीलदार, साजन बगगा, थाना प्रभारी संदीप शर्मा  के साथ पुलिस टीम सड़क पर घूमने वाले दो पहिया वाहन चालकों व अन्य निजी वाहनों को रोक कर उनसे पूछताछ करती रही। जो वाहन सवार घर से बाहर जरूरी सेवाओं के लिए निकले  उन्हें छोड़ दिया गया। वहीं जो अनावश्यक घूमते मिले उन्हें पुलिस ने फटकार लगाई साथ  वाहन चालकों का चालान भी काटे।

chat bot
आपका साथी