हरोली के खड्ड में पिकअप जीप चालक ने बाइक सवार को मारी टक्‍कर, अस्‍पताल ले जाते वक्‍त मौत

Pickup Jeep Hit Bike पुलिस थाना हरोली के तहत खड्ड में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। 45 वर्षीय जसविंदर सिंह पुत्र हरभजन सिंह गुगलैहड़ का रहने वाला था। खड्ड पहुंचने पर पीछे से आ रही पिकअप ने उसे टक्कर मार दी।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 12:31 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 12:31 PM (IST)
हरोली के खड्ड में पिकअप जीप चालक ने बाइक सवार को मारी टक्‍कर, अस्‍पताल ले जाते वक्‍त मौत
पुलिस थाना हरोली के तहत खड्ड में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

हरोली, जेएनएन। पुलिस थाना हरोली के तहत खड्ड में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। 45 वर्षीय जसविंदर सिंह पुत्र हरभजन सिंह गुगलैहड़ का रहने वाला था। वह किसी काम के सिलसिले में अपनी बाइक से ऊना की तरफ आ रहा था कि खड्ड पहुंचने पर पीछे से आ रही पिकअप ने उसे टक्कर मार दी। जोरदार टक्‍कर के कारण वह सड़क पर गिर पड़ा व गंभीर घायल रूप से हो गया। धमाके की आवाज सुन आसपास के लोग एकत्र हुए व घायल को 108 एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल पहुंचाया। लेकिन जसविंदर ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया।

अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, टक्कर मारने के बाद पिकअप चालक गाड़ी को लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना पाते ही पंडोगा चौकी इंचार्ज रविंद्र कुमार मौके पर पहुंचे। छानबीन के बाद अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया। पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिवार के सदस्‍यों को सौंप दिया गया। हरोली के डीएसपी अनिल मेहता ने इसकी पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी