स्वास्थ्य विभाग में 28 फार्मासिस्ट बने चीफ फार्मासिस्ट

प्रदेश स्वास्थ्य विभाग में 28 फार्मासिस्ट को पदोन्नत कर चीफ फार्मासिस्ट बनाया गया है। इस संबंध में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण निदेशालय ने पदोन्नति आदेश जारी कर दिया है। साथ ही नई तैनाती का आदेश भी जारी कर दिया है।

By Neeraj Kumar AzadEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 09:15 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 09:15 PM (IST)
स्वास्थ्य विभाग में 28 फार्मासिस्ट बने चीफ फार्मासिस्ट
स्वास्थ्य विभाग में 28 फार्मासिस्ट बने चीफ फार्मासिस्ट। जागरण आर्काइव

शिमला, राज्य ब्यूरो। प्रदेश स्वास्थ्य विभाग में 28 फार्मासिस्ट को पदोन्नत कर चीफ फार्मासिस्ट बनाया गया है। इस संबंध में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण निदेशालय ने पदोन्नति आदेश जारी कर दिया है। साथ ही नई तैनाती का आदेश भी जारी कर दिया है।

इनमें मोनिका साहनी को ईएसआइ चंबाघाट से सिविल अस्पताल कंडाघाट, जीवन लाल को पीएचसी फतेहपुर से सिविल अस्पताल संधोल, संदीप कुमार को सीएचसी तलाड़ा से सिविल अस्पताल जवाली, दीक्षा शर्मा को टांडा मेडिकल कालेज में ही, मनु गुलेरिया को मेडिकल कालेज नेरचौक से सिविल अस्पताल धर्मपुर, हेम ङ्क्षसह को टांडा मेडिकल कालेज से सिविल अस्पताल भवारना, संजीव कुमार को सिविल अस्पताल फतेहपुर से सिविल अस्पताल खालरा, ज्योति कौशल को पीएचसी छूरु ऊना से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना, अल्का वर्मा को क्षेत्रीय अस्पताल सोलन, अरविंद कुमारी को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना से खनेरी रामपुर पदोन्नत किया गया है।

विपिन कुमार को पीएचसी कुठेड़ा हमीरपुर से सिविल अस्पताल बड़सर, रंजीत कुमारी को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना से सिविल अस्पताल सुन्नी, नरेश कुमार को पीएचसी धारड़ी से सीएचसी सायरी सोलन, मीना शर्मा को सिविल अस्पताल धीरा में ही, रचना शर्मा को पीएचसी जसूर कांगड़ा से सिविल अस्पताल रेहान, मनोज कुमार को पीएचसी प्रदेश उच्च न्यायालय शिमला से केएनएच शिमला, राकेश कुमार को पीएचसी डगवाल कांगड़ा से सिविल अस्पताल कोटखाई, दिग विजय ङ्क्षसह को सिविल अस्पताल रोहड़ू में ही, चांद राम को पीएचसी बात्तल सोलन से सिविल अस्पताल चौपाल में तैनाती की गई है।

सरवण कुमार को पीएचसी बनीखेत से सिविल अस्पताल डलहौजी, मीनाक्षी गुप्ता को ईएसआइ परवाणू से सिविल अस्पताल जुन्गा, पंकज सूद को सिविल अस्पताल बैजनाथ से सीएचसी छूरी चंबा, चंद्र शेखर को पीएचसी ब्रांडा कांगड़ा से नाहन मेडिकल कालेज चंबा, प्रदीप कुमार को सिविल अस्पताल डलहौजी से मेडिकल कालेज चंबा, शिवानी ठाकुर को सीएचसी धर्मपुर में ही, मुनीश शर्मा को टांडा मेडिकल कालेज से सिविल अस्पताल हरोली, योङ्क्षगद्र ङ्क्षसह को सिविल अस्पताल लढ़भडोल मंडी, में ही और राजेंद्र कुमार को मेडिकल कालेज हमीरपुर से सिविल अस्पताल कुमारसैन में पदोन्नति के बाद तैनाती की गई है।

chat bot
आपका साथी