अम्‍ब के गोंदपुर बनेहड़ा में पटरी क्रॉस कर रहे व्‍यक्ति की ट्रेन से कटकर मौत

Person Stuck by Train गोंदपुर बनेहड़ा में ट्रेन से कटकर एक 40 वर्षीय स्थानीय व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे का शिकार हुए नसीब सिंह पुत्र रुलिया राम गोंदपुर बनेहड़ा का ही रहने वाला था। पटरी क्रॉस कर रहा नसीब सिंह ट्रेन की चपेट में आ गया

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 08:14 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 08:52 AM (IST)
अम्‍ब के गोंदपुर बनेहड़ा में पटरी क्रॉस कर रहे व्‍यक्ति की ट्रेन से कटकर मौत
पटरी क्रॉस कर रहा नसीब सिंह ट्रेन की चपेट में आ गया

अम्ब,संवाद सहयोगी। Person Stuck by Train, गोंदपुर बनेहड़ा में ट्रेन से कटकर एक 40 वर्षीय स्थानीय व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे का शिकार हुए नसीब सिंह पुत्र रुलिया राम गोंदपुर बनेहड़ा का ही रहने वाला था। बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर शाम नंगल से दौलतपुर चौक स्टेशन जाने वाली ट्रेन जैसे ही चिंतपूर्णी मार्ग स्टेशन से आगे गोंदपुर बनेहड़ा में पहुंची तो पटरी क्रॉस कर रहा नसीब सिंह ट्रेन की चपेट में आ गया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हालांकि ट्रेन के चालक ने होशियारी दिखाते हुए ट्रेन को रोक भी दिया। लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। लाइन पर काफी देर तक रुकी ट्रेन देखकर वहां काफी लोगों का जमावड़ा लग गया। मौके पर मौजूद लोगों में से किसी ने मृतक की पहचान की और इसकी सूचना स्थानीय प्रधान सहित पुलिस को दी।

उधर, हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची अम्ब पुलिस ने औपचारिकताएं पूरी करने के बाद रेलवे पुलिस से मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके का निरीक्षण करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है और हादसे में मौत का शिकार हुए व्यक्ति का पोस्टमार्टम क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में करवाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: वीरान हो गया मिल्‍खा सिंह का कसौली में घर, उड़न सिख का हिमाचल से गहरा नाता, इस बात का रहा मलाल

बाइक स्किड होने से व्यक्ति घायल

दौलतपुर चौक। मुबारिकपुर-तलवाड़ा मुख्यमार्ग पर चलेट में एक बाइक स्किड होने से उस पर सवार व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस की सहायता से उसे सरकारी अस्पताल पहुंचाया। सिर से ज्यादा खून बहने व उसकी नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में रेफर कर दिया है। जरनैल सिंह पुत्र जसवंत सिंह निवासी पिरथीपुर शुक्रवार को मुबारिकपुर से अपने घर जा रहा था। दौलतपुर मुख्यमार्ग पर चलेट में सड़क पर अचानक कुत्ता आ जाने से जरनैल सिंह बाइक से नियंत्रण खो बैठा और सड़क पर सिर के बल गिर गया। एएसआइ प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने दुर्घटनास्थल का जायजा लेने के बाद मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी