महादेव में मकान में लगी आग में जिंदा जला व्यक्ति

सुंदरनगर ग्राम पंचायत महादेव में रविवार रात एक मकान में आग लगने से ऊपरी मंजिल पर सो रहे 35 साल के व्यक्ति की जल कर मौत हो गई है। आग लगने की कारण बिजली का शार्टसर्किट होना बताया जा रहा है।

By Vijay BhushanEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 04:58 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 04:58 PM (IST)
महादेव में मकान में लगी आग में जिंदा जला व्यक्ति
महादेव में व्यक्ति जिंदा जला। प्रतीकात्मक जागरण आर्काइव

सुंदरनगर, संवाद सहयोगी। सुंदरनगर ग्राम पंचायत महादेव में रविवार रात एक मकान में आग लगने से ऊपरी मंजिल पर सो रहे 35 साल के व्यक्ति की जल कर मौत हो गई है। आग लगने की इस घटना में घर का सामान भी जल कर राख हो गया है। आग लगने की कारण बिजली का शार्टसर्किट होना बताया जा रहा है। जवान बेटे की दर्दनाक मौत से परिवार के सदस्यों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

वीरवार रात कर्मचंद व उसके परिवार के अन्य सदस्यों ने भोजन किया। इसके बाद कर्मचंद व पत्नी लता देवी सो गए। जबकि बेटा 35 वर्षीय राजेंद्र कुमार घर के ऊपरी मंजिल के कमरे में सोने के लिए चला गया लेकिन कुछ ही देर में घर में अचानक आग लग गई और कर्मचंद व लता देवी घर से बाहर निकल गए। उस समय तक घर में लगी आग ने प्रचंड रूप धारण कर लिया था। घटना की सूचना मिलते ही आस पास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना बीबीएमबी कालोनी फायर ब्रिगेड को दे दी। लोग भी घर में लगी आग पर काबू पाने में जुट गए लेकिन आग इतनी प्रचंड थी कि उस पर काबू पाना मुश्किल हो रहा था। ऊपरी मंजिल पर सो रहा राजेंद्र आग की लपटों में घिर गया। जिस कारण उसकी मौत हो गई। आग लगने से घर का सामान भी राख हो गया। पुलिस कर्मियों व एसडीएम राहुल चौहान ने घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया।

एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने बताया कि इस घटना में राजेंद्र की दर्दनाक मौत हुई है। नुकसान का आकलन किया जा रहा है। पीडि़त परिवार की हर संभव मदद की जाएगी।

chat bot
आपका साथी