कोरोना संक्रमण से मरे लोगों के परिजनों को 25 लाख की धन राशि जारी करे प्रदेश सरकार

डॉ राकेश धरवाल ने कहा कि आज क्षेत्र में कोरोना महामारी से सर्वाधिक मौत हो रही है और पूरे उपमंडल में संक्रमित व्यक्तियों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। जिसके कारण पूरे उपमंडल की पंचायतों और वार्डों में बैठकों का आयोजन बंद हुआ है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 04:42 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 04:42 PM (IST)
कोरोना संक्रमण से मरे लोगों के परिजनों को 25 लाख की धन राशि जारी करे प्रदेश सरकार
कोरोना से मरे लोगों के परिवार को 25 लाख्‍ा रुपये की सहायता राशि मुहैया करवाई जाए।

राजेश शर्मा, जोगेंद्रनगर। जोगेंद्रनगर ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ राकेश धरवाल ने कहा कि आज क्षेत्र में कोरोना महामारी से सर्वाधिक मौत हो रही है और पूरे उपमंडल में संक्रमित व्यक्तियों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। जिसके कारण पूरे उपमंडल की पंचायतों और वार्डों में बैठकों का आयोजन बंद हुआ है।

कई ऐसे युवा लोगों की मृत्यु हुई है जिनके ऊपर परिवार की जिम्मेदारी थी। आज उन परिवारों के ऊपर संकट छा गया है और उनको रोजी रोटी के भी लाले पड़ रहे हैं। हमारी सरकार से मांग है कि  उपमंडल में कोरोना महामारी से जो भी मृत्यु हो रही है उस परिवार को 25 लाख्‍ा रुपये की सहायता राशि मुहैया करवाई जाए और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। 

साथ ही उपमंडल में जो लोग कोरोना महामारी से पीड़ित हैं उनके लिए प्रशासन और सरकार की ओर से 25000 रुपये की सहायता राशि दी जाए। इससे कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति प्रॉपर डाइट लेके जल्दी स्वस्थ हो जाएगा और अपनी जिंदगी बचाने में सफल होगा। आज सरकार के जनप्रतिनिधि कोरोना से संक्रमित व्यक्तियों के देखरेख में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं, और इस वजह से जोगेंद्रनगर मंडल में संक्रमण की संख्या बढ़ती ही जा रही है।

chat bot
आपका साथी