शाहपुर थाना में लोग हथियार करवाएं जमा,नहीं तो होगी कार्रवाई

प्रदेश में हो रहे उपचुनाव की आचार संहिता लगने के बाद पुलिस प्रशासन ने शस्त्रों को जमा करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। शाहपुर थाना के पुलिस ने सभी पंचायतों के लोगों से अपने हथियार जमा करवाने को कहा है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 10:41 AM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 12:34 PM (IST)
शाहपुर थाना में  लोग हथियार करवाएं जमा,नहीं तो होगी कार्रवाई
पुलिस प्रशासन ने शस्त्रों को जमा करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

शाहपुर, संवाद सूत्र। प्रदेश में हो रहे उपचुनाव की आचार संहिता लगने के बाद पुलिस प्रशासन ने शस्त्रों को जमा करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। शाहपुर थाना के पुलिस ने सभी पंचायतों के लोगों से अपने हथियार जमा करवाने को कहा है। थाना प्रभारी त्रिलोचन सिंह ने बताया कि चुनाव को शांति पूर्ण संपन्न करवाने और आचार संहिता का पालन करवाने के उद्देश्य से शाहपुर थाना में हथियार जमा करवाए जाने शुरू हो गए हैं।

उन्होंने शाहपुर थाना के तहत सभी लोगों से अपने हथियार जमा करवाने की अपील की है तथा जिला मजिस्ट्रेट के आदेशा अनुसार यदि कोई इसकी अवहेलना करता पाया गया तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही शस्त्रों का लाइसेंस भी कैंसल हो सकता है।

 कोविड टीकाकरण व जांच शिविर लगाया

 डाडासीबा, संवाद सूत्र : बाबा कांशी राम राजकीय महाविद्यालय में कोविड-19 की रोकथाम बच्चों की स्वास्थ्य सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए विशेष टीकाकरण व जांच शिविर का आयोजन किया गया। ब्लॉक मेडिकल आफिसर डाकटर सुभाष ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित हुए एक दिवसीय शिविर में सिविल अस्पताल डाडासीबा से डाक्टर व स्वास्थ्य टीम भी विशेष तौर पर मौजूद रही। इसमें 70 विद्यार्थियों की सैंपलिंग की गई और साथ ही पहली और दूसरी डोज के लिए टीकाकरण किया गया। इस शिविर में महाविद्यालय स्टाफ विद्यार्थियों तथा स्थानीय लोगों ने बड़े उत्साह से भाग लिया और कोरोना के प्रति अपनी जागरूकता का परिचय दिया। इस अवसर पर महाविद्यालय के वरिष्ठ अध्यापक प्रोफेसर जितेंद्र कुमार ने ब्लॉक मेडिकल आफिसर सुभाष ठाकुर तथा उनकी टीम, महाविद्यालय के विद्यार्थियों स्थानीय निवासियों का इस शिविर के सफल आयोजन के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने प्रोफेसर रामपाल तथा लिपिक रामदयाल का भी विशेष योगदान देने के लिए धन्यवाद किया।

chat bot
आपका साथी