जयराम बोले, दूसरे राज्यों से आने वाले प्रदेशवासियों को घरों में 7 दिन के लिए होना चाहिए क्वारंटाइन

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो हिमाचली लोग दूसरे राज्यों में रहते हैं और हिमाचल प्रदेश वापस लौट रहे हैं उन्हें स्वयं 7 दिनों के लिए घरों में क्‍वारंटाइन हो जाना चाहिए। कोरोना संक्रमण बहुत खतरनाक स्थिति से बढ़ रहा है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 12:35 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 12:35 PM (IST)
जयराम बोले, दूसरे राज्यों से आने वाले प्रदेशवासियों को घरों में 7 दिन के लिए होना चाहिए क्वारंटाइन
मुख्‍यमंत्री ने अन्‍य राज्‍यों से प्रदेश वापिस आ रहे लोगों को सात दिन होम क्‍वारंटाइन रहने का किया आहाृन।

शिमला, राज्‍य ब्‍यूरो। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो हिमाचली लोग दूसरे राज्यों में रहते हैं और हिमाचल प्रदेश वापस लौट रहे हैं उन्हें स्वयं 7 दिनों के लिए घरों में क्‍वारंटाइन हो जाना चाहिए। इसके बाद टेस्टिंग करवाने के बाद यदि वह नेगेटिव आते हैं तो सामान्य दिनचर्या और जीवन व्यतीत करना चाहिए, उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष कोरोना संक्रमण शुरू होने के दौरान जिस तरह से हिमाचली लोगों को दूसरे राज्यों से राज्य में वापस लाया गया था इस बार इस तरह की व्यवस्था नहीं रहेगी।

उनका कहना है कि कोरोना संक्रमण बहुत खतरनाक स्थिति से बढ़ रहा है जिससे लोगों को किसी भी तौर पर हलके में नहीं लेना चाहिए। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर से बचाव करने के लिए प्रत्येक व्यक्ति को कोरोना प्रोटोकॉल के तहत मास्क लगाना व शारीरिक दूरी का पालन करना अनिवार्य है।

chat bot
आपका साथी