योल में स्वच्छता पखवाड़े के समापन पर किया स्वच्छता प्रहरियों को सम्मानित

कैंट बोर्ड योल द्वारा आयोजित स्वच्छता पखवाड़े के समापन पर वीरवार को एक सादे समारोह में स्वच्छता प्रहरियों ओर स्वच्छता दूतों को सम्मानित किया गया। कैंट बोर्ड हाई स्कूल योल में आयोजित सम्मान समारोह के दौरान स्कूल के छात्रों और छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर स्वच्छता का संदेश दिया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 03:23 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 03:23 PM (IST)
योल में स्वच्छता पखवाड़े के समापन पर किया स्वच्छता प्रहरियों को सम्मानित
योल में स्वच्छता प्रहरियों ओर स्वच्छता दूतों को सम्मानित किया गया।

योल, संवाद सहयोगी। कैंट बोर्ड योल द्वारा आयोजित स्वच्छता पखवाड़े के समापन पर वीरवार को एक सादे समारोह में स्वच्छता प्रहरियों ओर स्वच्छता दूतों को सम्मानित किया गया। कैंट बोर्ड हाई स्कूल योल में आयोजित सम्मान समारोह के दौरान स्कूल के छात्रों और छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर स्वच्छता का संदेश दिया। कार्यक्रम प्रभारी कर निरीक्षक संपन शर्मा ने बताया कि छह अक्टूबर से 21अक्टूबर तक चलने वाले इस स्वच्छता पखवाड़े तहत क्षेत्र के सातों वार्डों में स्वच्छता दूतों के माध्यम से घरद्वार जा कर लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया गया ।

दूसरी ओर प्रशासन ने हर घर में जाकर स्वच्छता मिशन‌ को एक मुहिम नवाने के लिए पोस्टर भी बांटे गए । इस मिशन में राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला की एनएसएस टीम ने भी भरपूर सहयोग दिया । एनएसएस नोडल अधिकारी डा मलकीत सिंह की अगुवाई में महाविद्यालय के इन स्वयं सेवियों ने योल के स्लेट गोदाम को गोद लेकर यहां स्वच्छता अभियान के साथ साथ लोगों को नुक्कड़ नाटकों के जरिए लोगों को स्वच्छता का पाठ पढ़ाया। इस मौके पर परिषद की कार्यालय अधीक्षक पंचम लता, सहायक अभियंता सुनील चौधरी, मुख्याध्यापक सुरेश कुमार, परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष पवन चौधरी, ओम प्रकाश, वरिष्ठ अध्यापक तिलक ठाकुर तथा राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित एनएसएस के ललित डोगरा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी