मुकेश अग्निहोत्री बोले, हिमाचल प्रदेश में मंत्री बदलो या मुख्‍यमंत्री, जनता सरकार बदल देगी

Mukesh Agnihotri Target Govt मंत्री बदलो या सीएम जनता सरकार को बदलने की तैयारी कर चुकी है। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में चाहे एंटी इनकम्बेंसी के लिए मुख्यमंत्री को बदले चाहे जीवनदान दे या मंत्रियों को बदले लेकिन प्रदेश की जनता इस सरकार को बदलकर ही राहत की सांस लेगी।

By Edited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 04:43 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:13 AM (IST)
मुकेश अग्निहोत्री बोले, हिमाचल प्रदेश में मंत्री बदलो या मुख्‍यमंत्री, जनता सरकार बदल देगी
नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा मंत्री बदलो या सीएम, जनता सरकार को बदलने की तैयारी कर चुकी है।

ऊना, जागरण संवाददाता। Mukesh Agnihotri Target Govt, मंत्री बदलो या सीएम, जनता सरकार को बदलने की तैयारी कर चुकी है। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में चाहे एंटी इनकम्बेंसी के लिए मुख्यमंत्री को बदले, चाहे जीवनदान दे या मंत्रियों को बदले, लेकिन प्रदेश की जनता इस सरकार को बदलकर ही राहत की सांस लेगी। यह बात शनिवार को नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने यहां जारी प्रेस बयान में कही। उन्होंने कहा कि गगरेट में तीन पुलिसकर्मियों को ट्रक चालक द्वारा कुचले जाने की दुखद घटना ने आंखों को नम किया है। कई इलाकों में तो पुलिस के रेट तय हो गए हैं माफिया को संरक्षण करने के, कई थाने व चौकियां भाजपाकरण की ओर चल पड़ी हैं।

मुकेश ने कहा कितनी हैरत का विषय है कि सरकार गरीबी का इवेंट मना रही है। उसके लिए सरकार को शर्म आनी चाहिए। पांच किलो राशन देने के लिए केवल प्रचार इवेंट किया जा रहा है। मकसद सिर्फ मोदी की फोटो का थैला बांटना है। यूपीए सरकार ने फूड एक्ट लाया था कि सब को भोजन मिल सके, लेकिन कभी भी ऐसे नौटंकी नहीं की।

यह भी पढ़ें: जानिए भारत के लिए जेल जाने वाले इकलौते अमेरिकी स्‍टोक्‍स के बारे में, ईसायत का प्रचार करने आए थे अपना लिया सनातन

विद्युत बोर्ड में जिस प्रकार से 16 बाहरी राज्यों के जेई भर्ती किए गए हैंं उससे एक बार फिर से हिमाचल के युवाओं को पीछे धकेलने की बात सामने आ रही है। कुल्लू में हुए हत्याकांड पर से पर्दा उठना चाहिए। उन्होंने कहा कि मंडी में हुए ज्योति हत्याकांड में भी अभी तक हत्यारों का न मिलना शंका जाहिर करता है।

chat bot
आपका साथी