जोगेंद्रनगर में गौ सदन के निर्माण पर जनता के विरोध से सड़क पर आ गया गोवंश

जोगेंद्रनगर में बेसहारा गोवंश को शरण दिलाने के गो सदन के निर्माण को जनता का लगातार विरोध से एक बार हाइवे की सड़कों पर गौवंश आ चुका है। इससे वाहनों की रफ्तार थमती जा रही है वहीं हिंसक बैलों के हमले से राहगीर भी घायल हो रहे हैं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 11:09 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 11:09 AM (IST)
जोगेंद्रनगर में गौ सदन के निर्माण पर जनता के विरोध से सड़क पर आ गया गोवंश
गो सदन के निर्माण के जनता के लगातार विरोध से सड़कों पर गौवंश आ चुका है

राजेश शर्मा, जोगेंद्रनगर। मंडी जिला के उपमंडल जोगेंद्रनगर में बेसहारा गोवंश को शरण दिलाने के लिए गो सदन के निर्माण के जनता के लगातार विरोध से एक बार हाइवे की सड़कों पर गौवंश आ चुका है इससे एक ओर जहां वाहनों की रफ्तार थमती जा रही है, वहीं हिंसक बैलों के हमले से राहगीर भी घायल हो रहे हैं।

आम जनता का सहयोग ना मिलने से क्षेत्र में गो सदन के निर्माण कार्य अधर में लटक चुका हैओर गौ वंश शहर की सडको पर भूखे प्यासे डेरा जमाने को मजबूर हो गए हैं। जोगेंद्रनगर की भडयाडा पंचायत में गोसदन के निर्माण के लिए स्थानीय प्रशासन ने भूमि चिन्हित कर गो सदन के निर्माण कार्य को दिलचस्पी दिखाई थी लेकिन ग्रामीण विरोध करने लगे जिस कारण गौ सदन के निर्माण कार्य रोकना पडा।

मसोली ओर जलपेहड पंचायत में भी गौ सदन के  निर्माण में जनसहयोग का अभाव दिखा जिस कारण यहां भी मामला अधर में लटक गया है। एसडीएम अमित मैहरा ने जनता से गौ सदन के निर्माण पर सहयोग की अपील करते हुये कहा कि जन सहयोग से बेसहारा गौवंश को शरण दिलाई जा सकती है।

chat bot
आपका साथी