राष्ट्रीय राजमार्ग पठानकोट मंडी पर फोरलेन योजना को लेकर हो रही देरी के कारण संघर्ष समिति में रोष, चौगान में की बैठक

फोरलेन योजना को लेकर हो रही लेटलतीफी तथा मुआवजे को लेकर गुमराह किया जा रहा है।

राष्ट्रीय राजमार्ग पठानकोट मंडी पर प्रस्तावित फोरलेन योजना को लेकर हो रही लेटलतीफी तथा मुआवजे को लेकर गुमराह किया जा रहा है। एेसे में फोरलेन संघर्ष समिति नूरपुर के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को नूरपूर के चौगान मैदान मे बैठक की। जिसमें योजना के प्रभावितों ने बढ़चढ़कर भाग लिया।

Richa RanaFri, 26 Feb 2021 12:47 PM (IST)

जसूर, जेएनएन। राष्ट्रीय राजमार्ग पठानकोट मंडी पर प्रस्तावित फोरलेन योजना को लेकर हो रही लेटलतीफी तथा मुआवजे को लेकर गुमराह किया जा रहा है। एेसे में फोरलेन संघर्ष समिति नूरपुर के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को नूरपूर के चौगान मैदान मे बैठक की। जिसमें योजना के प्रभावितों ने बढ़चढ़कर भाग लिया।

प्रभावितों ने एक स्वर में मुआवजे को लेकर अपनाई जा रही टरकाऊ नीति के खिलाफ जमकर रोष प्रकट किया। समिति अध्यक्ष दरबारी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में पदाधिकारियों ने दो टूक कहा कि अब प्रभावितों के सब्र का प्याला पूरी तरह भर चुका है। सरकार पिछले चार सालों से प्रभावितों को अंधेरे में रखती आ रही है और नए नए फरमान सुनाती आ रही है। सरकार अपनी ही कही बातों से बार बार मुकर रही है।

यहां तक कि मुआवजा राशि पर भी भारी कैंची मारी जा रही है जोकि अब असहनीय है सरकार की इस धक्केधाही को अब और सहन नही किया जा सकता। प्रभावित हो रहे लोग पिछले चार सालों में अपना भारी नुकसान झेल चुके हैं। लेकिन हर द्वार पर दस्तक देने के बाबजूद भी प्रभावितों के हितों से लगातार खिलवाड़ किया जा रहा है। जबकि लोगों को अपने पुनर्वास की चिंता सताए जा रही है। सरकार प्रभावितों की जमीन अधिगृहित नही कौड़ियों के भाव जबरन छीनने पर आमादा दिख रही है। जिसे कतई सहन नहीं किया जा सकता। प्रभावित कुछ ही देर में चौगान से मिनी सचिवालय नूरपूर तक एक रोष रैली निकालकर एसडीएम नूरपुर के माध्यम से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को ज्ञापन भी सौंपेंगे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.