बिलासपुर में पटवारी छह हजार रुपये रिश्‍वत लेते गिरफ्तार, विजिलेंस टीम ने की कार्रवाई

Patwari Arrest With Bribe हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में एक पटवारी को छह हजार रुपये रिश्‍वत लेते गिरफ्तार किया गया है। विजिलेंस की टीम ने पंजगाई में तैनात पटवारी दीप चंद निवासी जुखाला को 6000 रुपये नकदी समेत पकड़ा है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 01:21 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 02:28 PM (IST)
बिलासपुर में पटवारी छह हजार रुपये रिश्‍वत लेते गिरफ्तार, विजिलेंस टीम ने की कार्रवाई
हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में एक पटवारी को छह हजार रुपये रिश्‍वत लेते गिरफ्तार किया गया है।

बिलासपुर, मंडी, जागरण टीम। Patwari Arrest With Bribe, हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में एक पटवारी को छह हजार रुपये रिश्‍वत लेते गिरफ्तार किया गया है। विजिलेंस की टीम ने पंजगाई में तैनात पटवारी दीप चंद निवासी जुखाला को 6000 रुपये नकदी समेत पकड़ा है। बताया जा रहा है पटवारी ने जमीन से संबंधित कार्रवाई के लिए रिश्‍वत मांगी थी। एसपी विजिलेंस राहुल नाथ ने इसकी पुष्टि की है। प्रदेश में विजिलेंस टीम ने भ्रष्‍ट अधिकारियों के खिलाफ खूब शिकंजा कसा हुआ है। शिकायत के बाद पूरे प्‍लान के साथ विजिलेंस की टीम ने मौके पर दबिश दी और उक्‍त पटवारी को रिश्‍वत के रुपयों समेत गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित जमीन का इंतकाल करने की एवज में पैसों की मांग कर रहा था। इस पर उक्‍त शख्‍स ने विजिलेंस से पूरे मामले की शिकायत की। बिलासपुर जिला की विजिलेंस की टीम ने पटवारी को घागस में रंगे हाथ दबोच लिया।

यह भी पढ़ें: कंगना को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद मनाली में पुलिस अलर्ट, पढ़ें पूरा मामला

बीते दिनों विजिलेंस टीम ने एमवीआइ मोटर व्‍हीकल इंस्‍पेक्‍टर को 60 हजार रुपये रिश्‍वत के साथ गिरफ्तार किया था। बीते दिनों एक जज को भी रिश्‍वत लेने के आरोप साबित होने पर बर्खास्‍त कर दिया गया था। उक्‍त जज को भी विजिलेंस की टीम ने ही पकड़ा था।

यह भी पढ़ें: हाई पावर कमेटी की बैठक से पहले पूर्व मुख्‍यमंत्री धूमल ने लिखा पत्र, एसएमसी शिक्षकों के लिए बने स्थायी नीति

यह भी पढ़ें: मंडी शहर में फास्‍ट फूड की दुकान में रखे गैस सिलेंडर में लगी आग, लोगों में मची अफरा तफरी

chat bot
आपका साथी