नूरपुर को जिला बनाने की लड़ाई लड़ रहे हैं और शीघ्र इसके परिणाम सार्थक होंगे - पठानिया

संगठनात्मक जिला भाजपा नूरपुर के जिला मुख्यालय का आज नूरपुर क्षेत्र के ठंगर में विधिवत शिलान्यास किया गया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से शिलान्यास का बटन दबाया। जबकि राकेश पठानिया ने निर्माणस्थल पर उपस्थित होकर शिलान्यास की रस्म को अदा किया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 05:22 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 05:22 PM (IST)
नूरपुर को जिला बनाने की लड़ाई लड़ रहे हैं और शीघ्र इसके परिणाम सार्थक होंगे - पठानिया
ठंगर में जिला भाजपा मुख्यालय की आधारशिला रखते वनमंत्री राकेश पठानिया साथ में अन्य नेता ।

जसूर, अश्‍वनी शर्मा। संगठनात्मक जिला नूरपुर के भाजपा जिला मुख्यालय का आज नूरपुर क्षेत्र के ठंगर में विधिवत शिलान्यास किया गया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से शिलान्यास का बटन दबाया जबकि प्रदेश के वनमंत्री व नूरपुर के विधायक राकेश पठानिया ने निर्माणस्थल पर उपस्थित होकर शिलान्यास की रस्म को अदा किया।

इस अवसर पर राकेश पठानिया ने कहा कि भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है जिसकी करीब 20 करोड़ सदस्यता है। इतने विशाल राजनीतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष का हिमाचल से जेपी नड्डा के तौर से होना गौरव का विषय है जो पार्टी को और भी ऊंचाइयों पर लेकर जाने का बहुत बड़ा प्रयास कर रहे हैं। पार्टी में जारीकर्ताओं के लिए मूलभूत सुविधाएं प्रदान हो इसके लिए संगठन द्वारा बेहतर कार्य किया जा रहा है।

पठानिया ने कहा कि ठंगर में संगठनात्‍मक जिला नूरपुर भाजपा के लिए शीघ्र ही भव्य जिला कार्यालय बनकर तैयार होगा जिसके चलते जिले के चारों विधानसभा क्षेत्रों नूरपुर , इंदौरा , जवाली और फतेहपुर में पार्टी की गतिविधियों के संचालन के लिए एक मुख्य केंद्र होगा ।

नूरपुर को प्रशासनिक जिला बनाने के सवाल के दौरान पठानिया ने कहा कि नूरपुर को जिला बनाने की वह लड़ाई लड़ रहे हैं और शीघ्र ही इसके भी परिणाम सार्थक होंगे। नूरपुर में एडिशनल एसपी की व्यवस्था कर दी गई है और नूरपुर को जिला के तौर पर आगे बढाने की यह प्रक्रिया मील का पत्थर साबित होगी।

इस अवसर पर, जवाली के विधायक अर्जुन ठाकुर, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष कृपाल परमार, केसीसी बैंक के चेयरमैन राजीव भारद्वाज , इंदौरा के पूर्व विधायक मनोहर धीमान , प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा , जिलाध्यक्ष रमेश राणा, जिला मीडिया प्रभारी अजय पठानिया, पंकज हैप्पी, भवानी पठानिया , राजेश काका सहित अन्य भाजपा नेता व कार्यकर्ता भी मौजूद रहे ।  

chat bot
आपका साथी