जिले के संपर्क मार्गो पर दो घंटे बाद मिली बस

निजी बस ऑपरेटरों की हड़ताल के दूसरे दिन संपर्क मार्गो पर लोगों को क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 10:05 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 10:05 PM (IST)
जिले के संपर्क मार्गो पर दो घंटे बाद मिली बस
जिले के संपर्क मार्गो पर दो घंटे बाद मिली बस

संवाद, सूत्र, कांगड़ा : निजी बस ऑपरेटरों की हड़ताल के दूसरे दिन संपर्क मार्गो पर लोगों को करीब दो घंटे बाद बस मिल रही थी। इससे उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा। एचआरटीसी की बसें भी इन मार्गो पर काफी देर बाद नसीब हो रही थीं।

कनेड, शमीरपुर, जमानाबाद, नंदरूल की तरफ जाने के लिए यात्रियों को काफी देर तक बसों का इंतजार करना पड़ा, क्योंकि करीब दो घंटे बाद यात्रियों को बस नसीब हो रही थी। इन रूटों पर सुबह-शाम परिवहन निगम की तीन-चार बसें ही चल रही थीं। बेशक मुख्य सड़कों पर सवारियों को आसानी से बसें उपलब्ध हो रही थीं लेकिन निजी बसों के अभाव में लोकल रूटों पर सवारियों को निराश होना पड़ा है। निगम की एक बस निकलने के बाद करीब दो घंटे बाद दूसरी बस आ रही थी। निजी बस ऑपरेटरों की हड़ताल का लोगों को खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।

---------

-मैने जरूरी कार्य से कनेड जाना था लेकिन उसे काफी देर तक बस का इंतजार करना पड़ा। निजी बसों की हड़ताल से अन्य यात्रियों को भी परेशानी झेलनी पड़ी है।

-संजीव कुमार, गांव रिहालपुरा

---------

मैं स्कौट गावं से कांगड़ा पहुंचा तो पता चला कि निजी बसों की हड़ताल है। मैनें नगरोटा जाना था तो आसानी से बस मिल गई। फिलहाल कोई परेशानी नहीं हुई।

-मिशन कुमार, गांव सकोट

---------

लोकल रूटो पर सरकारी बसें चल रही हैं लेकिन इनके समय में करीब दो घंटे का फासला है। इस कारण सवारियों को इंतजार करना पड़ रहा है।

-रणजीत सिंह, अड्डा प्रभारी कांगड़ा

chat bot
आपका साथी