खनियारा रोड पर 39 लाख से बनेगी पार्किंग

कोतवाली बाजार धर्मशाला के तहत खनियारा रोड पर 39 लाख रुपये से 50 से अधिक वाहनों को पार्क करने के लिए पार्किग का निर्माण होगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 10:14 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:14 PM (IST)
खनियारा रोड पर 39 लाख से बनेगी पार्किंग
खनियारा रोड पर 39 लाख से बनेगी पार्किंग

संवाद सहयोगी, धर्मशाला : कोतवाली बाजार धर्मशाला के तहत खनियारा रोड पर 39 लाख रुपये से 50 से अधिक वाहनों को पार्क करने के लिए पार्किंग का निर्माण होगा। स्मार्ट सिटी के तहत बनने वाली पार्किंग की आधारशिला विधायक विशाल नैहरिया ने रखी। पार्किंग के बनने से कोतवाली बाजार में खरीदारी व अन्य कार्याें के लिए आने वाले लोगों को वाहनों को पार्क करने की सुविधा मिलेगी। स्थानीय व्यापारी भी यहां अपने वाहनों को खड़ा कर सकेंगे।

कई वर्षों से व्यापारी व लोग मांग कर रहे थे कि बाजार में पार्किंग का निर्माण किया जाए ताकि ग्राहकों व दुकानदारों को वाहन खड़ा करने की सुविधा मिल सके। खनियारा रोड पर स्मार्ट सिटी के तहत बनने वाली पार्किंग का निर्माण लोक निर्माण विभाग करवाएगा। इस दौरान धर्मशाला भाजपा महिला मोर्चा की ओर से बनाए गए मास्क लोगों को वितरित किए गए।

नगर निगम धर्मशाला के महापौर ओंकार सिंह नैहरिया ने बताया कि स्मार्ट सिटी के तहत खनियारा रोड पर लोक निर्माण विभाग पार्किंग का निर्माण करेगा। इसके बनने से ग्राहकों व व्यापारियों को सुविधा मिलेगी और यातायात भी सुचारू रहेगा।

विधायक ने कहा कि बाजार में पार्किंग सुविधा मिलने से अब वाहनों में आने वाले ग्राहकों की संख्या बढ़ेगी। इससे व्यापारियों को भी लाभ मिलेगा।

ये रहे मौजूद

नगर निगम के उप महापौर सर्व चंद गलोटिया, जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष रंजू रस्तोगी, लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता सुशील डढवाल, विद्युत बोर्ड से विकास ठाकुर, पार्षद राजकुमारी, तेजेंद्र कौर, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुनील मनोचा, प्रेम सहदेव, मंडल अध्यक्ष अनिल चौधरी, महामंत्री राजेश वर्मा, सचिव रविकांत शर्मा।

chat bot
आपका साथी