खनियारा रोड में 39 लाख से बनेगी पार्किंग, 50 से ज्यादा वाहन होंगे पार्क

कोतवाली बाजार धर्मशाला के खनियारा रोड में 39 लाख से 50 से ज्यादा वाहनों को पार्क करने के लिए पार्किंग का निर्माण होगा। स्मार्ट सिटी के तहत बनने वाली इस पार्किंग की आधारशिला धर्मशाला के विधायक विशाल नैहरिया ने रखी।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 05:16 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 05:16 PM (IST)
खनियारा रोड में 39 लाख से बनेगी पार्किंग, 50 से ज्यादा वाहन होंगे पार्क
खनियारा रोड में 39 लाख से 50 से ज्यादा वाहनों को पार्क करने के लिए पार्किंग का निर्माण होगा।

धर्मशाला, जेएनएन। कोतवाली बाजार धर्मशाला के खनियारा रोड में 39 लाख से 50 से ज्यादा वाहनों को पार्क करने के लिए पार्किंग का निर्माण होगा। स्मार्ट सिटी के तहत बनने वाली इस पार्किंग की आधारशिला धर्मशाला के विधायक विशाल नैहरिया ने रखी। इस पार्किंग के बनने से कोतवाली बाजार में अपने वाहनों से खरीदारी व अन्य कार्याें से आने वाले लोगों को इससे सुविधा मिलेगी जबकि स्थानीय व्यापारियों को भी अधिक ग्राहकों के आने का लाभ मिलेगा।

पिछले कई वर्षों से व्यापारियों और लोगों की मांग थी कि बाजार में ही पार्किंग की व्यवस्था की जाए, जिससे ग्राहकों और दुकानदारों की एक बड़ी समस्या को दूर किया जा सके। जिसके चलते खनियारा रोड में पार्किंग निर्माण की दिशा में कदम आगे बढ़ें हैं। स्मार्ट सिटी के तहत बनने वाली इस पार्किंग का निर्माण लोक निर्माण विभाग करवाएगा। इस दौरान धर्मशाला भाजपा महिला मोर्चा द्वारा बनाए गए मास्क का भी वितरण कार्यक्रम के दौरान किया गया। नगर निगम धर्मशाला के महापौर ओंकार सिंह नैहरिया के मुताबिक स्मार्ट सिटी के तहत खनियारा रोड में लोक निर्माण विभाग पार्किंग का निर्माण करेगा।

इस पार्किंग के बनने का ग्राहकों, व्यापारियों समेत आम राहगीरों को लाभ मिलेगा। इससे यहां यातायात भी सुचारू रहेगा। उधर, विधायक विशाल नैहरिया ने कहा कि बाजार में ही पार्किंग सुविधा मिलने से अब वाहनों में आने वाले ग्राहकों की संख्या भी बढ़ेगी और इससे व्यापारियों को भी लाभ मिलेगा।

ये रहे मौजूद

इस दौरान नगर निगम के उप महापौर सर्व चंद गलोटिया, जिला कांगड़ा महिला मोर्चा अध्यक्ष रंजू रस्तोगी, कई भाजपा समर्थक और लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता सुशील डढवाल,विद्युत बोर्ड से विकास ठाकुर के अलावा पार्षद राजकुमारी, तेजेंद्र कौर, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुनील मनोचा, प्रेम सहदेव, मंडल अध्यक्ष अनिल चौधरी, महामंत्री राजेश वर्मा, सचिव रवि कांत शर्मा सहित अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी