कांगड़ा में 15 लाख रुपये की लागत से बनेगा आधुनिक पार्क, नगर परिषद ने चयनित की जमीन

Nagar Parishad Kangra कांगड़ा में आधुनिक पार्क के निर्माण के लिए जगह चिह्नित कर ली गई है और जल्द ही का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा। नगर परिषद अध्यक्ष रेणु शर्मा की अगुवाई में चार पार्षदों ने आधुनिक पार्क निर्माण के लिए चयनित स्‍थल को हरी झंडी दे दी।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:32 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:32 AM (IST)
कांगड़ा में 15 लाख रुपये की लागत से बनेगा आधुनिक पार्क, नगर परिषद ने चयनित की जमीन
कांगड़ा में आधुनिक पार्क के निर्माण के लिए जगह चिह्नित कर ली गई है

कांगड़ा, जेएनएन। कांगड़ा में आधुनिक पार्क के निर्माण के लिए जगह चिह्नित कर ली गई है और जल्द ही आधुनिक पार्क का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा। नगर परिषद अध्यक्ष रेणु शर्मा की अगुवाई में चार पार्षदों ने आधुनिक पार्क निर्माण के लिए चयनित स्‍थल को हरी झंडी दे दी। नगर परिषद अध्यक्ष रेणु शर्मा ने बताया वार्ड-6 में आधुनिक पार्क का निर्माण किया जाएगा, जिसमें ओपन जिम से लेकर अन्य सुविधाएं लोगों को मिलेंगी। आधुनिक पार्क की जगह चयन करने के दौरान नगर परिषद की उपाध्यक्षा राज कुमारी, पार्षद सुमन वर्मा, अशोक शर्मा, सौरभ चौधरी के साथ नगर परिषद के कर्मचारी भी उपस्थित थे।

आधुनिक पार्क की भूमि का चयन करने के उपरांत रेणु शर्मा ने बताया आधुनिक पार्क के निर्माण में करीब 15 लाख रुपये की लागत आएगी। उन्होंने कहा उक्त वार्ड में पार्क व ओपन जिम के साथ पार्किंग व शौचालय का निर्माण भी किया जाएगा। उन्होंने इसके अलावा नगर परिषद के जिस किसी वार्ड में भी वहां के पार्षद व जनता की जो भी डिमांड होगी, उसे पूरा करने का प्रयास किया जाएगा।

उन्होंने कहा नगर परिषद के सभी वार्ड में एक समान विकास करवाने के साथ सभी पार्षदों को एक साथ लेकर चलने के लिए प्रयासरत रहेगी। उन्होंने कहा जल्द ही लोगों की समस्या का हल करने के लिए सभी वार्ड में खुला दरबार लगाए जाएंगे। इसके अलावा हर सप्ताह में दिन तय किए जाएंगे, जिस दिन नगर परिषद के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के अलावा पार्षद नगर परिषद कार्यालय में उपस्थित रहेंगे। उन्होंने कहा शहर में पिछले कुछ समय स्ट्रीट लाइट की समस्या है, जिसे भी जल्द हल कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी