परगोड़ पंचायत के तीन वार्डों में लोगों ने किया मतदान का बहिष्‍कार, प्रतिनिधि भी नहीं उतारे मैदान में

Pargod Panchayat Boycott Election शाहपुर की परगोड़ पंचायत के तीन वार्डों के लोगों ने पंचायती राज चुनाव का बहिष्कार कर दिया है। नरगेटा बरनेटा व परगोड़ वार्ड में दोपहर एक बजे तक एक भी मतदाता ने मतदान नहीं किया है। पंचायत सदस्य पद के लिए नामंकन पत्र दाखिल नहीं है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 02:07 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 02:07 PM (IST)
परगोड़ पंचायत के तीन वार्डों में लोगों ने किया मतदान का बहिष्‍कार, प्रतिनिधि भी नहीं उतारे मैदान में
शाहपुर की परगोड़ पंचायत के तीन वार्डों के लोगों ने पंचायती राज चुनाव का बहिष्कार कर दिया है।

शाहपुर, जेएनएन। शाहपुर की परगोड़ पंचायत के तीन वार्डों के लोगों ने पंचायती राज चुनाव का बहिष्कार कर दिया है। नरगेटा, बरनेटा व परगोड़ वार्ड में दोपहर एक बजे तक एक भी मतदाता ने मतदान नहीं किया है। देखने की बात यह है कि इन तीनों वार्डों से पंचायत सदस्य पद के लिए कोई नामंकन पत्र दाखिल नहीं हुआ है। नायब  तहसीलदार हारचक्कियां पविंद्र पठानिया ने बताया परगोड़ पंचायत के वार्ड नंबर पांच, छह व सात के लोगों की  पिछले काफी समय से सरकार से कुछ मांगें थीं। उन समस्याओं का हल नहीं होने पर चुनावों का  बहिष्कार किया।

जानकारी अनुसार  इस बारे परगोड़ संघर्ष समिति नायब तहसीलदार हारचक्कियां के माध्यम से सरकार को ज्ञापन भी भेज चुके हैं। लेकिन बावजूद इसके कोई हल नहीं हुआ। अहम बात यह है कि लोगों ने कई दिन पहले पंचायत चुनाव का बहिष्कार करने का ऐलान किया था, लेकिन फिर भी किसी भी अधिकारी ने लोगों से बात करने की जहमत तक नहीं उठाई।

परगोड़ पंचायत में सात वार्ड हैं, जिनमें तीन वार्डों के लोगों ने मतदान न करने का निर्णय लिया है। इन वार्डों के मतदान के लिए नरगेटा व राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला परगोड में मतदान केंद्र बनाए गए है। यहां पोलिंग पार्टियों ने सुबह से ही मोर्चा संभाला हुआ है, लेकिन अभी  एक बजे  तक एक भी मतदाता वोट देने नहीं पहुंचा है।

यह भी पढ़ें: Panchayat Chunav: यहां कोहरे व ठंड के बीच मतदान को निकले लोग, सुबह ही लगी लंबी लाइनें, देखिए तस्‍वीरें

यह भी पढ़ें: Himachal Panchayat Election: अंबोटा में सबसे ज्यादा व सुमारा पंचायत में सबसे कम मतदाता, पढ़ें खबर

यह भी पढ़ें: IN PICS: कड़ाके की ठंड के बीच युवाओं सहित बुजुर्गों में मतदान के लिए उत्साह, मतदान केंद्रों पर लगी लाइनें

chat bot
आपका साथी