माता-पिता कर रहे थे बेटे के सिर पर सेहरा बांधने की तैयारी पर सजानी पड़ी अर्थी, पढ़ें ऊना का दुखद मामला

Bridegroom Death जिला ऊना के चिंतपूर्णी क्षेत्र में गिंडपुर मलौन पंचायत के पटौडी में दीवाली के बाद एक दुखद घटना घटी। यहां बेटे के सिर पर सेहरा बांधने की बजाय स्‍वजनों को उसकी अर्थी सजानी पड़ी। गिंडपुर मलौन पंचायत में 32 साल के प्रमोद की शादी असम में होनी थी।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 08:50 AM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 12:17 PM (IST)
माता-पिता कर रहे थे बेटे के सिर पर सेहरा बांधने की तैयारी पर सजानी पड़ी अर्थी, पढ़ें ऊना का दुखद मामला
जिला ऊना के चिंतपूर्णी क्षेत्र में गिंडपुर मलौन पंचायत के पटौडी में दीवाली के बाद एक दुखद घटना घटी।

भरवाईं, संजीव ठाकुर। Bridegroom Death, जिला ऊना के चिंतपूर्णी क्षेत्र में गिंडपुर मलौन पंचायत के पटौडी में दीवाली के बाद एक दुखद घटना घटी। यहां बेटे के सिर पर सेहरा बांधने की बजाय स्‍वजनों को उसकी अर्थी सजानी पड़ी। गिंडपुर मलौन पंचायत में 32 साल के प्रमोद की शादी असम में होनी थी। जिस दिन उसकी शादी थी, उसी दिन सुबह हृदयाघात से उसकी मौत हो गई। विनोद के माता-पिता मनरेगा में दिहाड़ी लगाते हैं। युवक के पिता रत्न चंद ने बताया उनका छोटा बेटा मानसिक रूप से अस्वस्थ है, जबकि जो ठीक था, उसका अचानक निधन हो गया। प्रमोद की कुंडली में कुछ कारणों से शादी नहीं हो रही थी, बड़े यत्‍नों से असम में बात बनी थी। लेकिन जिस दिन शादी के लिए जाना था उसी दिन सुबह बेटे की मृत्यु हो गई।

प्रमोद कुमार का फाइल फोटो।

बताया जा रहा है प्रमोद जब सुबह उठा तो वह कह रहा था कि उसका दिल घबरा रहा है। थोड़ी देर बाद जब घरवालों ने देखा तो वह मृत पड़ा था। मौत का कारण हृदयाघात बताया जा रहा है। इस घटना के बाद गांव में दुख की लहर दौड़ गई। हर कोई इस बात से दुखी है कि जिन माता पिता ने अपने पुत्र को सेहरा बांधना था वही उसकी अर्थी सजा रहे हैं। पंचायत प्रधान मीनाक्षी धीमान ने बताया इस दुःख की घड़ी में वह परिवार के साथ हैं।

यह भी पढ़ें: HP Police Bharti: पुलिस भर्ती मैदान में युवाओं को मिलेगा मास्‍क व सैनिटाइजर, पहली बार जूस और फल भी मिलेंगे

यह भी पढ़ें: 22 साल बाद परिवार से मिलेगा झारखंड का नरेश, घर का पता भी भूल चुका था, इस तरह मदद को आए लोग

यह भी पढ़ें: BJP Meeting: भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू, शिमला से जयराम ठाकुर सहित ये नेता जुड़े

chat bot
आपका साथी