ट्रक में भरकर हरियाणा से हिमाचल लाई जा रही 844 किलोग्राम चूरा पोस्‍त की खेप, धौलाकुआं में पुलिस ने दबोचे

Sawdust in Truck जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल के धौलाकुआं में पुलिस टीम ने नशा तस्‍करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की। पुलिस ने एक ट्रक से 844 किलोग्राम चूरा पोस्त बराम किया है। पुलिस ने नशे की खेप समेत दो लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 02:01 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 02:01 PM (IST)
ट्रक में भरकर हरियाणा से हिमाचल लाई जा रही 844 किलोग्राम चूरा पोस्‍त की खेप, धौलाकुआं में पुलिस ने दबोचे
जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल के धौलाकुआं में पुलिस टीम ने नशा तस्‍करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की।

नाहन, जागरण संवाददाता। Sawdust in Truck, जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल के धौलाकुआं में पुलिस टीम ने नशा तस्‍करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की। पुलिस ने एक ट्रक से 844 किलोग्राम चूरा पोस्त बराम किया है। पुलिस ने नशे की खेप समेत दो लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक ट्रक में बड़ी मात्रा में चूरा पोस्त की खेप पांवटा साहिब की तरफ लाई जा रही है।

सूचना के आधार पर माजरा पुलिस ने धौलाकुआं में नेशनल हाईवे पर नाका लगा दिया। नाके के दौरान देर रात को सामने से एचआर 58 ए 8028 गाड़ी आई, तो पुलिस ने रोककर तलाशी ली। गाड़ी में डेढ़ सौ बॉक्स किसी कंपनी का सामान था। जब पुलिस ने गहनता से जांच पड़ताल की तो ट्रक के अंदर से 21 बोरी बरामद हुईं, जिसमें 844 किलो 200 ग्राम चूरा पोस्त बरामद हुआ।

पुलिस ने ट्रक चालक रविंदर कुमार निवासी यमुनानगर हरियाणा व परिचालक रवि कुमार निवासी हरियाणा को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर जांच शुरू हर दी है। उधर पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने बताया एक गाड़ी से 844 किलोग्राम चूरा पोस्त बरामद किया है। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी