फतेहपुर में पंकज दर्शी ने मतदाताओं को जागरूक कर मांगे वोट, चुनावी रैलियों पर साधा निशाना

पंकज दर्शी ने गांव बरोह चकबाड़ी धमेटा बाज़ार में डोर टू डोर प्रचार किया। पंकज दर्शी इस दौरान लोगों को जागरूक करते नजर आए उनके साथ पार्टी अध्यक्ष मुल्कराज शर्मा प्रभारी सिकंदर उनके छोटे भाई पियूष तथा कुछ अन्य कार्यकर्ता तथा स्थानीय जागरूक जन सहयोग करते देखे गए ।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 07:34 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 07:34 AM (IST)
फतेहपुर में पंकज दर्शी ने मतदाताओं को जागरूक कर मांगे वोट, चुनावी रैलियों पर साधा निशाना
फतेहपुर में जनक्रांति पार्टी उम्मीदवार पंकज दर्शी ने गांव बरोह, चकबाड़ी, धमेटा बाज़ार में डोर टू डोर प्रचार किया।

राजा का तालाब, संवाद सूत्र। उपचुनाव फतेहपुर में जनक्रांति पार्टी उम्मीदवार पंकज दर्शी ने गांव बरोह, चकबाड़ी, धमेटा बाज़ार में डोर टू डोर प्रचार किया। पंकज दर्शी इस दौरान लोगों को जागरूक करते नजर आए, उनके साथ पार्टी अध्यक्ष मुल्कराज शर्मा, प्रभारी सिकंदर, उनके छोटे भाई पियूष तथा कुछ अन्य कार्यकर्ता तथा स्थानीय जागरूक जन सहयोग करते देखे गए ।

पंकज दर्शी ने चुनावी रैलियों पर भी निशाना साधते हुए कहा, कि चुनावी रैलियां प्रतिबंधित होनी चाहिए यह फ‍िजूल खर्चे, प्रदूषण, रास्ता जाम आदि को पैदा करती हैं। जिससे जनसाधारण को असुविधा का सामना करना पड़ता है । प्रचार शांति पूर्वक और लोकतांत्रिक जागरूकता के लिए होना चाहिए । मुख्यमंत्री को पंकज दर्शी ने संदेश दिया है कि मुख्यमंत्री मात्र चुनावों के लिए नहीं जानता बत्सलता दिखाएं बल्कि वह इस क्रिया को अपना नियम बना लें।

दू

सरा अन्य विधान क्षेत्रों के विधायकों और मंत्रियों पर भी निशाना साधते हुए पंकज दर्शी ने कहा है कि उनके संबंधित विधान क्षेत्रों की जनता उनके कारनामों का रिकॉर्ड बना रही है, दर्शी ने चुटकी लेते हुए कहा कि कहीं फतेहपुर के घरों के चक्कर में विधायकों के अपने घर न छूट जाएं क्योंकि अगला चुनाव उपचुनाव नहीं है और उस समय कोई भी विधायक पद पर नहीं होगा, बल्कि पहले रहे विधायक भी उम्मीदवार ही होंगे । दर्शी ने कहा कि लोकतंत्र आम जनमानस की सबसे बड़ी ताकत है, और चुनाव बदलाव लाने के लिए सबसे बड़ा हथियार अतः लोगों को चुनाव में बड़ी गाड़ियों, घरों, रैलियों आदि के प्रभाव से नहीं बल्कि अपने भविष्य को मध्य नजर रखते हुए चुनाव में सही प्रत्याशी को चुनना चाहिए ।

chat bot
आपका साथी