नूरपुर में चोरी की वारदातों से सनसनी

संवाद सहयोगी नूरपुर नूरपुर शहर में मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों के बाद अब शातिरों ने घरों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। शनिवार रात वार्ड आठ निवासी नरेश कुमार के घर से गहने नकदी व बर्तन चोरी हुए हैं। पुलिस ने इस बाबत छानबीन शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 02:52 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 02:52 AM (IST)
नूरपुर में चोरी की वारदातों से सनसनी
नूरपुर में चोरी की वारदातों से सनसनी

संवाद सहयोगी, नूरपुर : नूरपुर शहर में मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों के बाद अब शातिरों ने घरों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। शनिवार रात वार्ड आठ निवासी नरेश कुमार के घर से गहने, नकदी व बर्तन चोरी हुए हैं। पुलिस ने इस बाबत छानबीन शुरू कर दी है।

घटना के समय नरेश कुमार व उसका परिवार घर पर नहीं था। परिवार के सभी सदस्य बेटे के पास जालंधर गए थे। रविवार सुबह सुरेंद्र कुमार ने भाई के घर के ताले टूटे हुए देखे तो उन्होंने इस संबंध में सूचना नरेश व पुलिस को दी। घर से गहनों के साथ-साथ पीतल के बर्तन व नकदी भी चोरी हुई है। डीएसपी सुरेंद्र शर्मा व थाना प्रभारी कल्याण सिंह ठाकुर ने घटनास्थल का जायजा ले लिया है। डीएसपी ने बताया कि इलाके में जो बाइक चोरी की घटनाएं हुई हैं, उन पर भी पुलिस कार्रवाई कर रही है। वहीं, एक अन्य मामले में बागनी गांव में घर के बाहर खड़ी की मोटरसाइकिल चोरी हो गई है। लाल सिंह निवासी बागनी ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसने बाइक (एचपी38जी-4032) घर के बाहर खड़ी की थी लेकिन उसे कोई चुराकर ले गया है। पुलिस ने इस संबंध में छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, कंडवाल पुलिस चौकी के तहत नागाबाड़ी गांव में रास्ता रोककर मारपीट के बाद मोटरसाइकिल जलाने का मामला सामने आया है। थाना प्रभारी कल्याण सिंह ठाकुर ने बताया कि रविद्र कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह जंगल हट के निकट शराब ठेके पर काम करता है। शिकायतकर्ता के अनुसार, शनिवार रात करीब 10 बजे ठेका बंद करने के बाद वह मालिक मुनीश शर्मा के घर बदूही में कैश देने जा रहा था तो नागाबाड़ी के पास कुलबीर चौधरी व लखविदर सिंह ने रास्ता रोककर मारपीट की और उसके बाद मोटरसाइकिल (एचपी38ई-0283) को आग लगा दी। साथ ही 70 हजार रुपये की नकदी भी छीनकर ले गए हैं। पुलिस ने रविद्र कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी