रियाली में पांच करोड़ से बनेगी अनाज मंडी

संवाद सूत्र धमेटा पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने मंगलवार को फतेहपुर के रियाली में अन

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 02:47 AM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 02:47 AM (IST)
रियाली में पांच करोड़ से बनेगी अनाज मंडी
रियाली में पांच करोड़ से बनेगी अनाज मंडी

संवाद सूत्र, धमेटा : पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने मंगलवार को फतेहपुर के रियाली में अनाज मंडी की आधारशिला रखी। मंडी के भवन निर्माण पर पांच करोड़ खर्च होंगे।

इस दौरान मंत्री ने कहा कि फसल बीमा योजना के तहत अगर किसान का 33 फीसद नुकसान होता है तो भी बीमा योजना के तहत लाभ मिलेगा। उन्होंने नंगल में डिस्पेंसरी भवन निर्माण के लिए 15 लाख, रियाली में डिस्पेंसरी के लिए 15 लाख व खटियाड़ में आयुर्वेदिक भवन निर्माण के लिए 50 लाख रुपये देने की घोषणा की। इस मौके पर एसडीएम फतेहपुर अंकुश शर्मा, विकास खंड अधिकारी फतेहपुर राज कुमार, थाना प्रभारी फतेहपुर सुरेश शर्मा, भाजपा मंडल फतेहपुर के अध्यक्ष करतार पठानिया, मार्केट बोर्ड के चेयरमैन बलदेव भंडारी व मार्केट बोर्ड के प्रबंध निदेशक राज कुमार भारद्वाज समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान आउटसोर्स कर्मचारी महासंघ के सदस्यों ने अध्यक्ष शैलेंद्र शर्मा के नेतृत्व में विभिन्न विभागों में कार्यरत कर्मचारियों के लिए स्थायी नीति बनाने की मांग के समर्थन में पत्र भी सौंपा।

........................

शिलान्यास पर राजन सुशांत ने उठाए सवाल

पूर्व मंत्री राजन सुशांत ने कहा है कि जैसे-जैसे उपचुनाव निकट आ रहा है तो नेता व मंत्री जनता की आंखों में धूल झोंकने के लिए आ रहे हैं। उन्होंने कहा, लोगों को गुमराह करने के लिए यह एक राजनीतिक ड्रामा है। सवाल किया कि पिछले चार साल पहले नेता कहां थे। सुशांत ने कहा कि जब वह भाजपा में थे तो वर्ष 2000 में रियाली अनाज मंडी का शिलान्यास हुआ था और जो पैसा स्वीकृत हुआ था वह कहा है। तर्क दिया कि एक बार शिलान्यास हो जाता है तो वहां उद्घाटन ही होता है।

chat bot
आपका साथी