पंचायत उपप्रधान पर लड़की को भगाने का आरोप, पुलिस से मदद न मिलने पर कोर्ट पहुंचा बेबस पिता

Panchayat Uppradhan Kidnap Girl पुलिस थाना नूरपुर के तहत गंगथ चौकी में एक युवती के लापता होने के मामले में कोर्ट ने संज्ञान लिया है। रिट के दुधर गांव निवासी एक व्‍यक्‍त‍ि ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनकी लड़की लापता है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 12:49 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 12:49 PM (IST)
पंचायत उपप्रधान पर लड़की को भगाने का आरोप, पुलिस से मदद न मिलने पर कोर्ट पहुंचा बेबस पिता
नूरपुर के तहत गंगथ चौकी में एक युवती के लापता होने के मामले में कोर्ट ने संज्ञान लिया है

भदरोआ, संवाद सूत्र। पुलिस थाना नूरपुर के तहत गंगथ चौकी में एक युवती के लापता होने के मामले में कोर्ट ने संज्ञान लिया है। रिट के दुधर गांव निवासी एक व्‍यक्‍त‍ि ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनकी लड़की लापता है। उन्‍होंने आरोप लगाया उपप्रधान विशाल सिंह उर्फ तनु पंचायत रिट गांव ब डाकघर तहसील नूरपुर तथा मुकेश कुमार गांव डब्बर डाकघर अटाहरा तहसील इंदौरा ने उनकी लड़की को बहला-फुसलाकर अगवा किया है। 19 दिन से लापता लड़की की पुलिस द्वारा खोज में कार्रवाई न होते देख बेबस पिता ने न्‍यायालय का दरवाज़ा खटखटाया। कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए लड़की का सर्च वारंट जारी कर दिया है, इसमें कोर्ट का ऑर्डर है कि लड़की को तलाश कर 18 मई तक पेश किया जाए। अगर पुलिस ऐसा नहीं कर पाती है तो भी कोर्ट में इसका जवाब दे।

क्या था मामला

लड़की के पिता ने थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी 20 वर्षीय लड़की लापता है और गांव के उपप्रधान तथा उसके दोस्त पर भगाने का आरोप लगाया। लड़की के पिता ने बताया कि 26 अप्रैल 2021 उसकी बेटी लापता है। लड़की को सभी जगह ढूंढने पर जब वह नहीं मिली तो 27 अप्रैल 2021 को स्थानीय पुलिस चौकी  में शिकायत दर्ज करवाई। लड़की के पिता का कहना है उन्‍हें पता चला है कि अंति‍म बार दोनों आरोपितों के साथ देखी गई थी।

पुलिस कर रही मामले की जांच

थाना प्रभारी नूरपुर कल्याण सिंह ने बताया पुलिस मामले की जांच कर रही है। उनके फोन स्विच ऑफ हैं जो ट्रैकिंग पर लगाए हैं। दोनों को पकड़ने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है, जैसे ही वह पकड़ में आते हैं, उनको न्यायालय में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना कर्फ्यू बढ़ने के साथ सख्‍ती भी बढ़ी, बैंड-बाजा के बिना घर में ही होंगी शादियां, अंतिम संस्कार के लिए मिलेगी लकड़ी

यह भी पढ़ें: Himachal Covid Deaths: होम आइसोलेशन की कमजोरी रिपोर्ट में देरी मरीजों पर भारी, 4 से 5 दिन बाद मिल रही दवाएं

यह भी पढ़ें: नैक ग्रेडिंग में सुस्त हिमाचल प्रदेश के कॉलेज, नहीं भेजी वार्षिक गुणवत्ता रिपोर्ट, पढ़ें पूरा मामला

chat bot
आपका साथी