पहाड़ी फ‍िल्‍म छलेडा कर रही लोगों का खूब मनोरंजन, डढंब के साहिल धीमान भी मुख्‍य भूमिका में

Pahari Film Chaleda डढंब धर्मशाला के साहिल धीमान ने पहाड़ी फिल्म छलेडा में मुख्य भूमिका निभाई है। कुगती रिकॉर्डस के बैनर तले बनी पहाड़ी फिल्म छलेडा में साहिल धीमान ने बेहतर अभिनय किया है। इस फिल्म के निर्माता सुनील चौहान व निदेशक प्रिंस ठाकुर हैं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 07:05 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 07:48 AM (IST)
पहाड़ी फ‍िल्‍म छलेडा कर रही लोगों का खूब मनोरंजन, डढंब के साहिल धीमान भी मुख्‍य भूमिका में
डढंब धर्मशाला के साहिल धीमान ने पहाड़ी फिल्म छलेडा में मुख्य भूमिका निभाई है।

धर्मशलाा, जागरण संवाददाता। Pahari Film Chaleda, डढंब धर्मशाला के साहिल धीमान ने पहाड़ी फिल्म छलेडा में मुख्य भूमिका निभाई है। कुगती रिकॉर्डस के बैनर तले बनी पहाड़ी फिल्म छलेडा में साहिल धीमान ने बेहतर अभिनय किया है। इस फिल्म के निर्माता सुनील चौहान व निदेशक प्रिंस ठाकुर हैं। फ‍िल्‍म को यू-ट्यूब पर हजारों लोग देख चुके हैं। इस फिल्म में कांगड़ा-चंबा सहित जम्मू के बहुत से कलाकारों ने अपने शानदार अभिनय किया है। यह फिल्म अंधविश्वास को मिटाने का संदेश देती है। साहिल धीमान पेशे से एक कलाकार व फिटनेस ट्रेनर भी हैं तथा इंटरनेट मीडिया पर भी बहुत चर्चित हैं। आने वाले समय में साहिल धीमान कुछ और फिल्मों में भी अभिनय करते हुए दिखेंगे। कई प्रोजेक्ट पर उनका काम चल रहा है।

उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश में कला व कलाकारों की कोई कमी नहीं है, बस उन्हें एक अवसर की तलाश है। अगर कलाकारों को अवसर दिया जाए तो वह अपना बेहतर से बेहतर अभिनय जनता के समक्ष रखकर जनता को पैसा वसूल परफारमेंस दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि छलेडा एक ऐसी पहाड़ी फिल्म है, जिसमें अंधविश्वास पर वार किया गया है। बहुत से लोगों के उन्हें व्यक्तिगत फोन भी आ रहे हैं और फिल्म को इंटरनेट मीडिया पर खूब सराहा जा रहा है। उन्होंने जनता से वादा किया है कि आने वाले प्रोजेक्ट उन्हें और भी आनंदित करेंगे।

chat bot
आपका साथी