जोगेंद्रनगर प्रशासन ने सिविल अस्पताल में उपलबध करवाए आॅक्‍सीमीटर

सिविल अस्पताल जोगेंद्रनगर में आॅक्सीजन फलो मीटर ओर आॅक्‍सीमीटर उपलब्ध करवाए गए।

कोविड के मरीजों के इस्तेमाल में लाए जाने वाले आॅक्सीजन फलो मीटर ओर आक्‍सीमीटर उपलब्ध करवाकर बड़ी राहत प्रदान की है। एसडीएम अमित मैहरा ने बताया कि शनिवार को सिविल अस्पताल जोगिन्दर नगर को 50 ऑक्सीमीटर तथा 15 ऑक्सीजन फलो मीटर प्रदान किए।

Richa RanaSat, 15 May 2021 06:00 PM (IST)

जोगेंद्रनगर, जेएनएन। सिविल अस्पताल जोगेंद्रनगर में कोविड के मरीजों के इस्तेमाल में लाए जाने वाले आॅक्सीजन फलो मीटर ओर आॅक्‍सीमीटर उपलब्ध करवाकर बड़ी राहत प्रदान की है। एसडीएम अमित मैहरा ने बताया कि शनिवार को सिविल अस्पताल जोगेंद्रनगर को 50 ऑक्सीमीटर तथा 15 ऑक्सीजन फलोमीटर प्रदान किए।

उन्होंने कहा कि एसएमओ सिविल अस्पताल जोगेंद्ररनगर डॉ. रोशन लाल कौंडल से इनकी मांग आई थी। इसी मांग को ध्यान में रखते हुए सिविल अस्पताल जोगेंद्रनगर को पल्स ऑक्सीमीटर व ऑक्सीजन फ्लोमीटर उपलब्ध करवा दिए गए हैं। स्थानीय प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार जोगेंद्ररनगर साजन बग्गा तथा कानूनगो आपदा प्रबंधन कालीदास ने अस्पताल पहुंचकर वरिष्ठ चिकित्साधिकारी डॉ. रोशन लाल कौंडल को इन्हें सौंपा गया है।

उन्होंने कहा कि कोविड 19 संक्रमण से निपटने के लिए स्थानीय प्रशासन द्वारा अस्पतालों को हरसंभव मदद प्रदान की जा रही है ताकि छोटी-छोटी सुविधाओं के अभाव में कोरोना संक्रमित मरीजों को असुविधा का सामना न करना पड़े। अमित मैहरा ने क्षेत्र की जनता से भी इस महामारी के दौर में सभी एहतियात बरतनें का आहवान किया है ताकि कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके।

लोगों से नियमित तौर पर मास्क का इस्तेमाल करने, सार्वजनिक स्थानों पर पर्याप्त सामाजिक दूरी की अनुपालना सुनिश्चित बनाने तथा लगातार अपने हाथों व मुंह को साफ रखने का का आग्रह किया है। साथ ही सरकार द्वारा जारी कोरोना कर्फ्यू की भी कड़ाई से अनुपालना सुनिश्चित बनाने को भी कहा है तथा लोगों से घरों से बाहर अनावश्यक तौर पर न  निकलने की भी अपील की है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.