हरोली में बाइक सवार को टक्‍कर मारने के बाद दो और वाहनों से टकराई कार, चार वाहन क्षतिग्रस्‍त

Haroli Road Accident जिला ऊना के झलेड़ा होशियारपुर मार्ग पर सुबह दस बजे के करीब एक हादसा हुआ। घालुवाल से झलेड़ा की तरफ जा रही बाइक को अचानक पीछे आ रही कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार उछल कर काफी दूर जा गिरा।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:56 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 12:05 PM (IST)
हरोली में बाइक सवार को टक्‍कर मारने के बाद दो और वाहनों से टकराई कार, चार वाहन क्षतिग्रस्‍त
घालुवाल से झलेड़ा की तरफ जा रही बाइक को अचानक पीछे आ रही कार ने टक्कर मार दी।

हरोली, संवाद सहयोगी। Haroli Road Accident, जिला ऊना के झलेड़ा होशियारपुर मार्ग पर सुबह दस बजे के करीब एक हादसा हुआ। घालुवाल से झलेड़ा की तरफ जा रही बाइक को अचानक पीछे आ रही कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार उछल कर काफी दूर जा गिरा। बाइक सवार उछल कर कच्ची जमीन पर गिरा, जिस वजह से उसकी जान बच गई। यदि बाइक सवार पक्की सड़क पर गिरता तो उसे गंभीर चोट लग सकती थी। इस दुर्घटना में कार चालक भी अपना संतुलन खो बैठा ओर वहां खड़ी अन्य दो कारों को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर के बाद कार बेकाबू होकर सड़क से नीचे खेतों में जा गिरी, जिस वजह से कार में सवार लोग भी सुरक्षित रहे। इस दुर्घटना में कुल चार वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं और चारों वाहनों का काफी नुकसान हुआ है।

गनीमत यह रही कि इस हादसे में जानी नुकसान किसी का नहीं हुआ है। दोनों पक्षों में मामूली कहासुनी ने बाद आपस में सहमति हो गई और मामला पुलिस तक नही पहुंचा है। हालांकि अभी इस बात पर विवाद है कि वाहनों का नुकसान कौन भरेगा, बीचबचाव कर रहे लोगों ने दोनों पक्षों को समझाया है कि सब अपने अपने वाहन का ख़र्च खुद करेंगे।

कार-बाइक की टक्कर में बाइक सवार जख्मी

दौलतपुर चौक। नगर पंचायत दौलतपुर चौक में सोमवार को एक बाइक व कार की टक्कर होने से बाइक सवार घायल हो गया। बाइक चालक तलवाड़ा की तरफ से आ रहा था। जैसे ही दौलतपुर चौक बाजार में पार्किंग के पास पहुंचा तो विपरीत दिशा से आ रही कार से जा टकराया। उसकी टांग में गंभीर चोट लग गई। स्थानीय दुकानदारों ने घायल को सीएचसी अस्पताल दौलतपुर चौक पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में रेफर कर दिया। उधर, सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची परंतु दोनों तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई। चौकी प्रभारी एसआइ सुरजीत सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में आपसी रजामंदी होने से मामला दर्ज नहीं किया गया है।

chat bot
आपका साथी