केंद्रीय विद्यालय नलेटी में कक्षा प्रथम के प्रवेश के लिए निकाला ऑनलाइन लॉटरी ड्रॉ

केंद्रीय विद्यालय नलेटी में सत्र 2021-22 के लिए कक्षा प्रथम के प्रवेश के लिए ऑनलाइन लॉटरी तय समयानुसार साढ़े बारह बजे से डेढ़ बजे के मध्य निकाली गई। लॉटरी का सजीव प्रसारण फेसबुक व यूट्यूब पर भी किया गया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 04:00 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 04:00 PM (IST)
केंद्रीय विद्यालय नलेटी में कक्षा प्रथम के प्रवेश के लिए निकाला ऑनलाइन लॉटरी ड्रॉ
कक्षा प्रथम लिए ऑनलाइन लॉटरी तय समयानुसार साढ़े बारह बजे से डेढ़ बजे के मध्य निकाली गई।

डाडासीबा, जेएनएन। केंद्रीय विद्यालय नलेटी में सत्र 2021-22 के लिए कक्षा प्रथम के प्रवेश के लिए ऑनलाइन लॉटरी तय समयानुसार साढ़े बारह बजे से डेढ़ बजे के मध्य निकाली गई। लॉटरी का सजीव प्रसारण फेसबुक व यूट्यूब पर भी किया गया। ऑनलाइन लॉटरी का ड्रॉ अमित शर्मा, तहसीलदार रक्कड़ तथा विद्यालय प्रबंध समिति के सदस्य विशाल चौहान तथा कक्षा प्रथम के लिए आवेदित अभिभावक डॉक्टर अदिति शर्मा, सपना के समक्ष निकाला गया।

विद्यालय प्राचार्या स्वाति अग्रवाल ने कहा कि अभिभावकों के लिए पोर्टलजनित विभिन्न श्रेणियों में क्रमानुसार व्यवस्थित प्रोविजनल चयनित सूचियां केंद्रीय विद्यालय नलेटी की आधिकारिक वेबसाइट व विद्यालय सूचनापट्ट पर उपलब्ध करा दी जाएगी। प्राचार्य ने समस्त अभिभावकों को वर्चुअल व प्रत्यक्ष रूप में कहा कि कोविड की परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए मास्क पहने, उचित सामाजिक दूरी का पालन करते हुए, जिस समय आपको विद्यालय बुलाया जाएं कृपया उसी समय पर आकर दस्तावेजों का पुष्टिकरण कराएं।

उन्होंने लोगों से कोविड-19 नियमों की पालना करने की अपील की है। उन्होंने आह्वान किया है कि सभी भीड़ भाड़़ वाले स्थानों से दूर रहें। दो गज दूरी नियम की पालना जरूर करें। जब भी घर से कहीं के लिए निकलें मास्क पहनकर निकलें। अपने हाथों को बार-बार सैनिटाइज करते रहें। कोविड-19 नियमों की पालना जरूरी है। कोविड नियमों की पालना करके ही खुद को व दूसरों को सुरक्षित रख सकते हैं। कक्षा प्रथम के प्रवेश के लिए ऑनलाइन लॉटरी तय समयानुसार निकाली गई।

chat bot
आपका साथी