कर्मचारी के संक्रमित पाए जाने पर धर्मशाला एसडीएम दफ्तर एक दिन के लिए बंद

कोविड़-19 के संक्रमण के कारण एसडीएम दफ्तर धर्मशाला को एक दिन के लिए बंद किया गया है। कार्यालय का कर्मचारी संक्रमित पाए जाने पर प्रशासन ने यह कदम उठाया है। जानकारी के मुताबिक धर्मशाला एसडीएम कार्यालय में कार्यरत एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया गया है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 01:13 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 01:13 PM (IST)
कर्मचारी के संक्रमित पाए जाने पर धर्मशाला एसडीएम दफ्तर एक दिन के लिए बंद
कोविड़-19 के संक्रमण के कारण एसडीएम दफ्तर धर्मशाला को एक दिन के लिए बंद किया गया है।

धर्मशाला, जेएनएन। कोविड़-19 के संक्रमण के कारण एसडीएम दफ्तर धर्मशाला को एक दिन के लिए बंद किया गया है। कार्यालय का कर्मचारी संक्रमित पाए जाने पर प्रशासन ने यह कदम उठाया है। जानकारी के मुताबिक धर्मशाला एसडीएम कार्यालय में कार्यरत एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया गया है।

एहतियात के तौर पर प्रशासन ने सोमवार 19 अप्रैल को एक दिन के लिए एसडीएम कार्यालय को अाम जनता व कर्मियों के लिए बंद कर दिया है। इस बारे में बकायदा एक सूचना प्रवेश द्वार पर ही चस्पा की गई है। जिस पर लिखा गया है कि सोमवार अाज के दिन कार्यालय कोविड-19 के कारण बंद रहेगा व किसी तरह का कोई कार्य नहीं होगा। वहीं, एक होमगार्ड जवान भी तैनात किया गया है जो कि एसडीएम कार्यालय के भीतर जाने वाले लोगों को बाहर ही रोक रहा है ताकि सैनिटाजेशन व अन्य एेहतियाती कदम उठाए जा सकें। एसडीएम कार्यालय में काम करवाने के लिए अाने वाले लोगों को भी मायूस होकर लौटना पड़ रहा है।

chat bot
आपका साथी